सखी क्लब ने बांटे इको फ्रेन्डली बैग


सखी क्लब ने बांटे इको फ्रेन्डली बैग

सखी क्लब मितवा सोसायटी की सदस्याओं ने जगमंदिर में पिकनिक का आयोजन किया। सभी सदस्याओं को 200 इको फ्रेन्डली बैग बांटे।सोसायटी की संरक्षिका कविता मोदी ने बताया कि सभी सदस्याओं को बैग के हाईजनिक लाभ बताते हुए प्लास्टिक के बैग का उपयोग न करने की सलाह दी गई।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

सखी क्लब ने बांटे इको फ्रेन्डली बैग

उदयपुर। सखी क्लब मितवा सोसायटी की सदस्याओं ने जगमंदिर में पिकनिक का आयोजन किया। सभी सदस्याओं को 200 इको फ्रेन्डली बैग बांटे।सोसायटी की संरक्षिका कविता मोदी ने बताया कि सभी सदस्याओं को बैग के हाईजनिक लाभ बताते हुए प्लास्टिक के बैग का उपयोग न करने की सलाह दी गई।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में डाॅ. स्वीटी छाबड़ा,सीमा सिंह,सोनिया सोनी, रश्मि बोहरा मौजूद थी। निजाक रेखा असावा ने स्वागत किया। नवगठित क्लब फेमफोर्स की अध्यक्ष तृप्ति ने भी प्लास्टिटक प्रतिबंध का समर्थन करते हुए कहा कि इस प्रतिबंध से देश के पयार्वरण क्षेत्र में आगे जा कर कुछ हद तक सकारात्मक प्रभा दिखाई देगा। सचिव मधु खमेसरा, आकांक्षा नाहर ने सदस्याओं को विभिन्न प्रकार के गेम्स खेलायें।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

इस अवसर पर सुनीता मोदी, शिल्पी गुप्ता, दीपमाला मेवाड़ा, रंजना सिंघवी, शीतल सोनी, राजेश्वरी, रतन टांक, नीलम खींची, आयुषी पोरवाल, मनीला नलवाया, सीमा छाजेड़ ने प्रतियोगिताओं में पुरूस्कार प्राप्त किये। डाॅ. दृष्टि छाबड़ा, आशा गुप्ता, उषा सिसोदिया, प्रीति व्यास, रीना सलूजा, तोषी कालरा, अंजू गुप्ता, शीला तलेसरा, मंजू चपलोत मौजूद थी। कार्यक्रम का संचालन उषा कोठारी ने किया। मोनिका ने आभार ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal