Information given about scholarship schemes to Muslim students

मुस्लिम विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति योजनाओं की दी जानकारी

मुस्लिम विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति योजनाओं की दी जानकारी

कार्यशाला तालीम तरबियत फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित

 
muslims

उदयपुर, 8 नवंबर।  शहर के लाल मगरी क्षेत्र में रहने वाले मुस्लिम विद्यार्थियों को सरकारी एवं गैर सरकारी छात्रवृत्ति योजनाओं की जानकारी देने के लिए मंगलवार को एक कार्यशाला तालीम तरबियत फाउंडेशन के तत्वावधान में आयोजित की गई। कार्यशाला में 17 छात्र, 7 छात्राएं एवं विद्यार्थियों के अभिभावकों ने हिस्सा लिया और जानकारी प्राप्त की।
 

इस दौरान विद्याभवन पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राध्यापक मोहम्मद सिकंदर शेख, सेवानिवृत्त जिला शिक्षा अधिकारी मोहम्मद आसिफ और विद्याभवन की प्राध्यापक नीलोफर मुनीर ने विद्यार्थियों को सरकारी एवं गैर सरकारी शैक्षिक छात्रवृत्ति और प्रोत्साहन योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों की शंकाओं का भी समाधान किया और छात्रवृत्ति योजनाओं के प्रावधानों के बारे में बताया। इस मौके पर तालीम दोस्त वॉलियंटर का गठन किया गया।  
 

कार्यशाला का संयोजन पूर्व अधिशासी अधिकारी व सेवानिवृत्त केन्द्रीय उप श्रमिक कल्याण आयुक्त जाहिद मोहम्मद मंसूरी ने किया। इस दौरान गुलाबनुर खान, मुस्तफा खान, मोलाना समीउल्लाह आदि मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web