प्रतिभावान एवं निर्धन 95 छात्र-छात्राओं को पौने तीन लाख की छात्रवृत्ति वितरित

प्रतिभावान एवं निर्धन 95 छात्र-छात्राओं को पौने तीन लाख की छात्रवृत्ति वितरित

महावीर इंटरनेशनल उदयपुर द्वारा विज्ञान समिति के पन्नाधाय सभागार में प्रतिभावान व आर्थिक रूप से कमजोर कक्षा 6 से ले कर स्न

 

प्रतिभावान एवं निर्धन 95 छात्र-छात्राओं को पौने तीन लाख की छात्रवृत्ति वितरित

महावीर इंटरनेशनल उदयपुर द्वारा विज्ञान समिति के पन्नाधाय सभागार में प्रतिभावान व आर्थिक रूप से कमजोर कक्षा 6 से ले कर स्नातक स्तर तक के 95 (पच्चानवें) छात्र-छात्राओं को जो कक्षा छह से लेकर स्नातक स्तर तक के विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति के रूप में 2 लाख, 69 हजार की राशि वितरित की गई।

छात्रवृत्ति कार्यक्रम में भण्डारी-कांकरीया ट्रस्ट व वासुपूज्य स्वामी ट्रस्ट से भी सहयोग राशि प्राप्त हुई। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष व वासुपूज्य मंदिर के ट्रस्टी वीर राज लोढ़ा, विशिष्ट अतिथि भण्डारी कांकरीया ट्रस्ट के वीर बी.एस.भण्डारी थे जबकि अध्यक्षता महावीर इंटरनेशनल के अध्यक्ष वीर बी.एल.खमेसरा ने की।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डाॅ. गिरिजा व्यास ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि यह छात्रवृत्ति की राशि आपके लक्ष्य को पूर्ण करने में अल्प योगदान है और राज्य सरकार द्वारा भी समय-समय पर आर्थिक सहयोग दिया जाता है उसका भी आप पूरा लाभ उठायें और पढ़ाई कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करें।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

कार्यक्रम संयोजक वीर के.एल.कोठारी ने समारोह में छात्रवृत्ति योजना की जानकारी प्रदान की। इस छात्रवृत्ति समारोह में कक्षा आठवीं के छात्र इन्द्रजीत प्रजापत को 99 प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर वीर राजेन्द्र चतुर ने 2000 रुपयें की नगद छात्रवृत्ति प्रदान की तथा भविष्य में भी इससे भी अधिक अंक लाने पर 11000 रुपए छात्रवृत्ति देने की घोषणा की। कार्यक्रम का संचालन वीर डाॅ. बी.एल.चावत ने किया व धन्यवाद वीर के. एस. भण्डारी ने ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal