लायंस क्लब के प्रांत 3233 ई 2 की द्वितीय डिस्ट्रिक्ट केबिनेट वर्चुअल मीटिंग प्रतिनाद सम्पन्न

लायंस क्लब के प्रांत 3233 ई 2 की द्वितीय डिस्ट्रिक्ट केबिनेट वर्चुअल मीटिंग प्रतिनाद सम्पन्न

प्रांत के 208 क्लबों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।
 
लायंस क्लब के प्रांत 3233 ई 2 की द्वितीय डिस्ट्रिक्ट केबिनेट वर्चुअल मीटिंग प्रतिनाद सम्पन्न
प्रांतपाल लॉयन संजय भंडारी ने अवसर पर कहा कि विगत तीन माह के दौरान लायंस क्लबों के पदाधिकारियों द्वारा जिस प्रकार से सेवा कार्य किये गये वे प्रंशसनीय है

उदयपुर। लायन्स क्लब मेवाड़ की मेजबानी में लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-2 की द्वितीय डिस्ट्रिक्ट केबिनेट की वर्चुअल बैठक आज आयोजित की गई। जिसमें प्रांत के 208 क्लबों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

प्रांतपाल एम जे एफ लॉयन संजय भंडारी ने सभा की कार्यवाही प्रारंभ की। लायंस क्लब उदयपुर मेवाड़ की अध्यक्षा लॉयन प्रीति जैन ने आगंतुकों का स्वागत किया। कैबिनेट सेक्रेटरी हैडक्वार्टर लॉयन जीतेन्द्र सिसोदिया ने कैबिनेट सदस्यों की लीव आफ एब्सैंस की जानकारी दी। कैबिनेट सेक्रेटरी लॉयन श्याम नागौरी ने विगत सभा की कार्यवाही का वाचन किया जिसे ध्वनि मत से पारित किया। इसके पश्चात उन्होंने सचिवीय रूप मे किये गये सेवा कार्यो की जानकारी दी। कैबिनेट कोषाध्यक्ष लॉयन विनोद जैन ने क्लब की वित्तीय स्थिति की जानकारी दी।

प्रांतपाल लॉयन संजय भंडारी ने अवसर पर कहा कि विगत तीन माह के दौरान लायंस क्लबों के पदाधिकारियों द्वारा जिस प्रकार से सेवा कार्य किये गये वे प्रंशसनीय है। क्लब कॉन्टैस्ट के प्रांतीय सभापति लॉयन पारस हिंगड़ ने इस सन्दर्भ में जानकारी दी। बैठक में उपस्थित सभी सम्भागीय अध्यक्षों ने अपने संभाग की विभिन्न गतिविधियों की, जीएमटी के प्रांतीय सभापति लॉयन अतुल विजयवर्गीय ने अपनी रिपोर्ट कार्य योजना, लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट अभिषेक बाबेल ने अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की।

उप प्रांतपाल प्रथम लॉयन सुधीर गोयल अपने विचार और भविष्य की कार्य योजना के बारे में सदन को अवगत कराया। डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट मेंटर पीडीजी एमजेएफ लॉयन आर एल कुणावत ने भी अपने बहुमूल्य सुझावों से वह प्रांतपाल के अब तक के कार्यों की सराहना करते हुए अपनी बात रखी। प्रांतपाल लॉयन संजय भंडारी ने तृतीय कैबिनेट मीटिंग कि प्रस्ताव के बारे में भी चर्चा की तथा अच्छे कार्य करने वाले प्रांतीय सभापतियों व दो क्लबों लायंस क्लब सुमेरपुर हिल्स और लायंस क्लब मंदसौर स्टार को प्रांतीय बैनर द्वारा सम्मानित किया गया। 

निवर्तमान प्रांतपाल लॉयन अविनाश शर्मा, कैबिनेट संरक्षक पीडीजी लॉयन सुरेश गोयल ने ने भी बैठक को संबोधित किया। कैबिनेट सेक्रेटरी हैडक्वार्टर लॉयन जीतेन्द्र सिसोदिया ने आभार ज्ञापित किया। प्रांत में प्रांत के लॉयन साथी व उनके परिवार जनों के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनिट का मौन रखा गया।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal