शगुन एक्सपो 1 नवम्बर से, महिला सुरक्षा को लेकर होगा एप लाॅन्च

शगुन एक्सपो 1 नवम्बर से, महिला सुरक्षा को लेकर होगा एप लाॅन्च

शगुन सेवा संस्थान की महिला शाखा शगुन इन्टरनेशनल क्लब द्वारा महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु प्रति तीन माह में आयोजित किया जाने वाला शगुन एक्सपेा इस बार 1 नवंबर से सौ फीट रोड़़ स्थित अशोका ग्रीन में आयोजित किया जायेगा। सीमा जैन ने बताया कि एक्सपो में महिला सुरक्षा को लेकर एक एप को लान्च किया जायेगा, जो महिला सुरक्

 

शगुन एक्सपो 1 नवम्बर से, महिला सुरक्षा को लेकर होगा एप लाॅन्च

शगुन सेवा संस्थान की महिला शाखा शगुन इन्टरनेशनल क्लब द्वारा महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु प्रति तीन माह में आयोजित किया जाने वाला शगुन एक्सपेा इस बार 1 नवंबर से सौ फीट रोड़़ स्थित अशोका ग्रीन में आयोजित किया जायेगा।

संस्थान की प्रमुख सीमा जैन ने बताया कि इस एक्सपो में जोधपुर, जयपुर, बैगलोर, मुबंई की डिजायनर साड़िया, लहंगे, कुर्तियां, लेदर बैग, हेण्ड बैग, ज्वैलरी, किड्स वियर, स्टोन ज्वैलरी सहित अनेक उत्पाद एक ही छत के नीचे बहुत ही कम दाम पर उपलब्ध होंगे। इस बार एक्सपो में अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी। सर्वाधिक शाॅपिंग करने वाले ग्राहक को गोल्ड इयरिंग दी जायेगी।

सीमा जैन ने बताया कि एक्सपो में महिला सुरक्षा को लेकर एक एप को लान्च किया जायेगा, जो महिला सुरक्षा में काफी सहयोगी साबित होगा। इस ऐप की सहायता से महिला यदि किसी भी मुश्किल परिस्थिति में फंसती है तो तुरंत अपनी साथी महिलाओ को इन्फॉर्म कर सकती है, यह एप इमर्जेन्सी में एक बार बिना इंटरनेट के भी काम करता है। यदि कहीं इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं भी मिलती है तो इस एप की मदद से मुश्किल में फंसी हुई महिला के साथी तक यह मेसेज पहुँच जायेगा की अमुक महिला किसी मुसीबत में है तोह उनके साथी मोबाइल की लोकेशन ट्रैप कर उन तक मदद पहुंचा सकते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal