शानू लोढ़ा चुनी गई उदयपुर टोस्टमास्टर्स क्लब की प्रेसिडेंट


शानू लोढ़ा चुनी गई उदयपुर टोस्टमास्टर्स क्लब की प्रेसिडेंट

उदयपुर टोस्टमास्टर्स कम्युनिटी क्लब, टोस्टमास्टर्स इंटरनेशनल का एक हिस्सा है जो मेम्बर्ज़ में कम्युनिकेशन, लीडरशिप और पब्लिक स्पीकिंग को प्रभावी बनाता है
 
शानू लोढ़ा चुनी गई उदयपुर टोस्टमास्टर्स क्लब की प्रेसिडेंट
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर टोस्टमास्टर्स क्लब के अगले छः महीने जुलाई 2020 से दिसम्बर 2020 तक के लिये एक्जीक्यूटिव कमेटी के चुनाव रविवार को ऑनलाइन ज़ूम मीटिंग से संपन्न हुए।

डिस्टिंग्विश टोस्टमास्टर्स  सोनिया केसवानी के निर्देशन में हुए चुनाव में शानू लोढ़ा - प्रेसिडेंट,  राहुल मेघवाल - वाइस प्रेसिडेंट एज्युकेशन,  दीपाली लोढ़ा - वाइस प्रेसिडेंट मेंबरशिप, विनोद लोहार - वाइस प्रेसिडेंट पब्लिक रिलेशन, विधि गर्ग - सेक्रेटरी,  प्रतीक जैन - ट्रेज़रार और राहुल जैन - सारजेंन्ट ऐट आर्मज़ चुने गए। 

टोस्टमास्टर्स इंटरनेशनल 143 देशों में 16800 क्लब, 3.5  लाख से भी ज़्यादा मेंबर्ज़ के साथ प्रगतिशील हे I उदयपुर टोस्टमास्टर्स कम्युनिटी क्लब, टोस्टमास्टर्स इंटरनेशनल का एक हिस्सा है जो मेम्बर्ज़ में कम्युनिकेशन, लीडरशिप और पब्लिक स्पीकिंग को प्रभावी बनाता है।

सोनिया केसवानी ने बताया कि टोस्टमास्टर्स उदयपुर में टोस्टमास्टर्स क्लब के इन्स्टिटूशनल क्लब आईआईएम उदयपुर और टेक्नो एनजेआर कॉलेज में भी चल रहे हे।

उदयपुर टोस्टमास्टर्स क्लब के नई एक्जीक्यूटिव कमेटी मेम्बर्ज़ ने अपने कर्तव्यों के प्रति शपथ ली व  प्रत्येक जिम्मेदारी को पूर्ण कर क्लब के साथ क्लब मेम्बर्ज़ को नई ऊँचाईयों तक ले जाने के लिए प्रण लिया।

पब्लिक स्पीकिंग व लीडरशिप स्किल्स को इंप्रूव करने व क्लब से जुड़ने के लिए संपर्क करे 8003371892 / udaipurtoastmasters@gmail.com

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal