समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिंग

समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिंग

आर्या फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहे इंग्लिश सॉन्ग Someone Like You  सॉन्ग की शूटिंग रॉकवुड स्कूल में हुई। जिसमें खेमली निवासी हेमा डांगी ने अपने लिखे साॅन्ग को स्वरबद्ध किया है। हेमा डांगी केंद्रीय विद्यालय की छात्रा है और उसने इससे पूर्व भी कुछ कवर सांग्स गा चुकी है जोे कि यू ट्यूब पर बहुत लाइक्स मिले है। उनके एक लाख से ऊपर व्यूअर है। यू-ट्यूब पर हेमा डांगी के लगभ

 

समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिंग

आर्या फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहे इंग्लिश सॉन्ग Someone Like You  सॉन्ग की शूटिंग रॉकवुड स्कूल में हुई। जिसमें खेमली निवासी हेमा डांगी ने अपने लिखे साॅन्ग को स्वरबद्ध किया है।

एम स्क्वायर प्रोडक्शन के मुकेश माधवानी ने बताया कि हेमा डांगी केंद्रीय विद्यालय की छात्रा है और उसने इससे पूर्व भी कुछ कवर सांग्स गा चुकी है जोे कि यू ट्यूब पर बहुत लाइक्स मिले है। उनके एक लाख से ऊपर व्यूअर है। यू-ट्यूब पर हेमा डांगी के लगभग 15000 सब्सक्राइबर तथा इंस्टाग्राम पर 10000 से ऊपर फॉलोवर्स हैं।

समवन लाइक यू सॉन्ग का वीडियो आर्या फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस ने किया है। इसमें मुख्य भुमिका मे हेमा और अमित ने निभाई है। इस सॉन्ग में स्क्रीन प्ले मुबंई में कार्यरत संदीप कुमार (एनआईडी अहमदाबाद) ने लिखा है। इस सॉन्ग की डीओपी जयराज ने की है। उन्होंने बताया कि संभवतः यह शहर का पहला ऐसा वीडियों है जिसमें आर्ट डायरेक्शन का उपयोग किया गया है। यूज करा गया है समवन लाइक यू सॉन्ग में आर्ट डायरेक्शन धनंजय एनआईडी अहमदाबाद ने किया है।

समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिंग

माधवानी ने बताया कि यह अब तक का संभवत उदयपुर का सबसे बड़े बजट का सॉन्ग है इसे पूरी तरह बॉलीवुड स्तर पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी उदयपुर के कोरियोग्राफर ईश्वर और सुमित ने कर की है। इसका म्यूजिक मार्तंड स्टूडियो के समर्थ जानवे ने दिया है। इस पूरे सॉन्ग का निर्देशन मुकेश डांगी ने किया है। मुकेश डांगी उदयपुर के उभरते हुए फिल्ममेकर हैं। इससे पूर्व भी 3-4 वीडियों बना चुके है।

Click here to Download the UT App

शोभागपुरा के रहने वाले मुकेश डांगी ने बताया कि वह एक बड़े फिल्मेंकर बनना चाहते हैं तथा उदयपुर राजस्थान की फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड स्तर तक ले जाने की इच्छा रखते हैं। समवन लाइक यू सॉन्ग जल्द ही हेमा डांगी के यू-ट्यूब चैनल पर आने वाला है। मुकेश डांगी ने बताया कि यह सॉन्ग 24 घंटे में ही एक लाख से ज्यादा बार देखा जाएगा।

समवन लाइक यू सॉन्ग की हुई शूटिंग

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal