सांप ने दो व्यक्तियों को काटा

सांप ने दो व्यक्तियों को काटा

वाइल्ड एंड स्ट्रीट ऐनिमल रेस्क्यू सोसाइटी के पदम सिंह राठौड़ ने बताया कि पप्पू गमेती पत्थरो के नीचे बैठे साँप से काट लिया वही लोकेंद्र को खेत मे काम करते हुए साँप ने घुटने पर काट लिया। दोनों को ही महाराणा भूपाल चिकित्सालय में लाया गया।दोनों की हालत सामान्य होने से उनको हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गयी। सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम के जमना दास के साथ हॉस्पिटल पहुँचे पदम सिंह राठौर ने बताया कि संभवतया साँप बिना जहर वाला रहा होगा।

 
सांप ने दो व्यक्तियों को काटा

वाइल्ड एंड स्ट्रीट ऐनिमल रेस्क्यू सोसाइटी के पदम सिंह राठौड़ ने बताया कि पप्पू गमेती पत्थरो के नीचे बैठे साँप से काट लिया वही लोकेंद्र को खेत मे काम करते हुए साँप ने घुटने पर काट लिया। दोनों को ही महाराणा भूपाल चिकित्सालय में लाया गया।

दोनों की हालत सामान्य होने से उनको हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गयी। सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम के जमना दास के साथ हॉस्पिटल पहुँचे पदम सिंह राठौर ने बताया कि संभवतया साँप बिना जहर वाला रहा होगा।

पदम सिंह राठौर ने बताया कि अभी गर्मी में साँप ठंडक वाले जगहों पर आ जाते है इसलिए घरो में पानी की टंकी, गार्डन, कूलर आदि जगहों पर सावधानी रखनी चाहिए और यदि साँप काट ले तो तुरंत बिना समय गवाए हॉस्पिटल जाना चाहिए। साँप आने पर उसको मारने या पकड़ने का प्रयास नही करे हमारी हेल्पलाइन 9829597722,9414234826 पर कॉल करे

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal