उदयपुर वर्ल्ड की बेस्ट खूबसूरत सिटी : सोनाली सहगल

उदयपुर वर्ल्ड की बेस्ट खूबसूरत सिटी : सोनाली सहगल

प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी
 
उदयपुर वर्ल्ड की बेस्ट खूबसूरत सिटी : सोनाली सहगल
र का पंचनामा फ़िल्म फेम सोनाली सहगल ने कहा कि झीलों की नगरी दुनिया की सबसे खूबसूरत सिटी है, और वह साल में एक बार यहां जरूर आती है। यहां की खूबसूरती उन्हें विशेष तौर से आकर्षित करती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी यह इच्छा है कि वह अपनी शादी उदयपुर में ही करें।
 

उदयपुर। प्यार का पंचनामा फ़िल्म फेम सोनाली सहगल ने कहा कि झीलों की नगरी दुनिया की सबसे खूबसूरत सिटी है, और वह साल में एक बार यहां जरूर आती है। यहां की खूबसूरती उन्हें विशेष तौर से आकर्षित करती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी यह इच्छा है कि वह अपनी शादी उदयपुर में ही करें।

सोनाली कल रविवार को सुखाड़िया सर्कल स्थित एक बाउंस सलून एंड मेक ओवर स्टूडियो की दूसरी ब्रांच का उद्घाटन करने उदयपुर आई हुई थी। अपनी पसंदीदा कलाकार को रूबरू देखने के लिए सलून के बाहर हजारो प्रशंसको की भीड़ उमड़ पड़ी। 

प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

उद्घाटन के बाद बाउंस के बाहर भव्य मंच पर अपने प्रशंसकों से मिलने पहुंची सोनाली का ढ़ोल नगाड़ो से स्वागत किया गया। सोनाली ने स्वागत सत्कार का आभार जताते हुए अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब भी दिए, इस दौरान चौधरी परिवार के द्वार सोनाली का गुलदस्तों से स्वागत किया गया। सोनाली करीब 40 मिनट अपने प्रशंसकों के साथ रही और उनसे काफी घुल मिल कर बात की। 

बाउंस की संचालिका माया चौधरी ने बताया कि उदयपुर पहुंची सोनाली ने सलून का उद्घाटन करने के बाद सलून का अवलोकन किया और सलून की तारीफ करते हुए कहा कि बाउंस को बिल्कुल मेट्रो सिटी के बड़े ओर सुविधाजनक सलून की तरह बनाया गया है, यहाँ के प्रोफेशनल स्टाफ की सर्विस से बाउंस सलून की यह दूसरी ब्रांच भी जल्द ही सभी की पहली पसंद बन जायेगी। सलून पर उद्घाटन के दौरान लेकसिटी वासियों के लिये सभी तरह की सलून सर्विस पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट दिया गया, लोगो ने भी इस ऑफर का लाभ उठाते हुए सलून की सेवाएं ली।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal