स्टाइलिश एवं पहले से बेहतर रेनो क्विड उदयपुर में लांच

स्टाइलिश एवं पहले से बेहतर रेनो क्विड उदयपुर में लांच

उदयपुर। देश की सबसे विश्वसनीय ओटोमोबाईल कंपनी रेनो ने त्यौहार के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए पहले से अधिक स्टाइल के साथ और पूरी तरह से आकर्षक और नवीनता के स्तंभों पर निर्मित, नयी क्विड को आज कपंनी के अधिकृत डीलर दिवाकर मोटर्स पर रेनो इंडिया के रिजन
 
स्टाइलिश एवं पहले से बेहतर रेनो क्विड उदयपुर में लांच
ओटोमोबाईल कंपनी रेनो ने त्यौहार के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए पहले से अधिक स्टाइल के साथ और पूरी तरह से आकर्षक और नवीनता के स्तंभों पर निर्मित, नयी क्विड को आज कपंनी के अधिकृत डीलर दिवाकर मोटर्स उदयपुर में लांच किया।

उदयपुर। देश की सबसे विश्वसनीय ओटोमोबाईल कंपनी रेनो ने त्यौहार के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए पहले से अधिक स्टाइल के साथ और पूरी तरह से आकर्षक और नवीनता के स्तंभों पर निर्मित, नयी क्विड को आज कपंनी के अधिकृत डीलर दिवाकर मोटर्स पर रेनो इंडिया के रिजनल सेल्स हेड एण्ड नेटवर्क राहुल गौड, एरिया सेल्स-हेड संदीप खेड़ा व दिवाकर मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव नामजोशी उदयपुर में लांच किया। 

इस अवसर पर आयोजित प्रेस वार्ता में बोलते हुए दिवाकर मोटर्स के राजीव नामजोशी ने बताया कि नयी क्विड गाड़ी एक नए स्तर के साथ एंटी सेगमेंट में आने वाली गाड़ियों की आकर्षण को फिर से परिभाषित करता है। जिसमें एसयूवी इंस्पायर्ड,टफेस को एक नई सिग्नेचर लाइटिंग द्वारा पहले से बेहतर बनाया गया है साथ ही अनोखे हेड लैम्प्स भी दिए गए हैं। गाड़ी के टफेस की सबसे बड़ी खासियत सिल्वर लकीर वाली एलईडीडी आरएलएस  है। एलईडी लाइट गाइड के साथ टेल लैंप, 14 ज्वालामुखी ग्रेम स्कूलरमल्टी-स्पोक व्हील्स, एसयूवी स्किड प्लेटें और 184 मिमी का उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस भी नयी रेनो क्विड को पहले से कहीं अधिक आकर्षक एवं स्टाईलिश बनाते हैं। नयी जेनेरशन को लुभाने के लिए गाडी में नए स्पोर्टी स्टीयरिंग व्हील और बेहतर इंटीरियर हेतु स्पोर्टीॉरेंज व्हाइटअप होल्स्ट, एक्सटीरियर भी जोड़ा गया हैं। इसके अलावा तकनीक को ध्यान में रखते हुए लोडेड-इन-क्लास एलईडी डिजिटल इंस्टूमेंटक्स्टर, एक फ्लोर कंसोल एएमटी डायल और 20132 सेमीटच स्क्रीन मीडिया एन एवी इवोल्यूशन भी शामिल किये गए हैं।

रेनो ऑल न्यू क्विड के साथ अपने सेगमेंट में बेस्ट-इन-क्लास ओनरशिप है। यह 4 साल या 1 लाख किमी,जो भी पहले हो, की वारंटी दी जा रही है और बिना किसी अतिरिक्त लागत के चैबीस घंटे सातों दिन रोड़ साइड असिस्टेंस प्रदान करता है। इसमें नियमित 2 साल या 50,000 किमी. व्यापक वारंटी के साथ-साथ एक मानार्थतिरिक्त 2 साल या 50,000 किमी.विस्तारित वारंटी भी शामिल है, जो ग्राहकों को एक संतोषजनक अनुभव प्रदान करता है। 

रेनोल्ट इंडिया की उत्पाद लाइन अप और सेवाओं ने ग्राहकों और उद्योग के विशेषज्ञों के बीच एक समान पहचान बनाई है, 60 से अधिक खिताब जीते हैं, जिससे रेनोल्ट इंडिया भारत में एक वर्ष में सबसे अधिक सम्मानित ओटोमोटिव ब्रांडों में से एक है।रेनोल्ट क्विड को पहले ही 32 पुरस्कार मिल चुके हैं, जिसमें 10 कार ऑफ़ द ईयर अवार्ड शामिल हैं। इस सेगमेंट की कारों का सबसे बड़ा बाजार भारत में हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal