श्री वस्त्र व्यापारी संघ का शपथ ग्रहण

श्री वस्त्र व्यापारी संघ का शपथ ग्रहण

कलेण्डर विमोचन एवं सम्मान समारोह सम्पन्न 
 
श्री वस्त्र व्यापारी संघ का शपथ ग्रहण
व्यापारियों के दम पर ही राजनीति में हूंःसिंघवी

उदयपुर नगर निगम के उप महापौर पारस सिंघवी ने कहा कि व्यापारियों की बदौलत ही आज इस मुकाम पर पंहुच पाया हूँ। यदि इनका प्यार एवं स्नेह नहीं मिल पाता तो शायद राजनीति में भी नहीं आ पाता।

वे आज तेरापंथ भवन में आयोजित श्री वस्त्र व्यापारी संघ के शपथग्रहण, कलेण्डर विमोचन एवं सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वे व्यापारियों के बीच कभी राजनीति नहीं करते है। वे हर संभव व्यापारियों को सहयोग करने के लिये तत्पर रहते है और यहीं भावना हर व्यापारी के भीतर होनी चाहिये।

इन्होंने ली शपथ - पारस सिंघवी ने नव निर्वाचित अध्यक्ष मदनलाल सिंघटवाड़िया, उपाध्यक्ष सतीश पोरवाल, मंत्री वेदप्रकाश अरोड़ा, सह मंत्री अरूण लुणदिया, कोषाध्यक्ष भंवरलाल करदावाला, संगठन मंत्री एम.के. जोशी, प्रचार प्रसार मंत्री दिनेश गोठवाल, आय-व्यय निरीक्षक भूपेन्द्र धाकड़, सांस्कृतिक मंत्री कुन्दन सामोता, कार्यकारिणी सदस्य के रूप में राजेश मेहरा, कैलाश करणपुरिया, बाबूलाल मेहता, जयप्रकाश भण्डारी, भूपेन्द्र मेहता, गणेश बड़ाला, दामोदर छाबड़ा, दाउद अली, उमेश जैन, पारस मेहता, महेशचन्द्र जैन, बसन्त खिमावत, सुमित तलेटिया, ओमप्रकाश चित्तौड़ा, अनिल जारोली तथा ओमप्रकाश पोरवाल को शपथ दिलाकर पद ग्रहण कराया।

कलेण्डर विमोचनकर्ता पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने कहा कि व्यापारियों से जुड़ी कठिनाईयों के समाधान के लिये हम सभी मिलजुल कर साथ लड़ेंगे। सरकार से बात कर व्यापारियों को बिजली में भी सब्सिडी दिलानें की मांग की जायेगी। वस्त्र व्यापारियो को जीएसटी जोड़कर उन पर कुठाराघात किया है। इस अवसर पर सभी अतिथियों ने संघ द्वारा वर्ष 2020 के प्रकाशित कलेण्डर का विमोचन किया।

विशिष्ठ अतिथि चेम्बर ऑफ़ काॅमर्स उदयपुर डिविजन के मंत्री राजमल जैन कहा कि चेम्बर ने व्सापारियों के हितों में कार्य किया है और यही कारण है कि संभाग के 130 व्यापारिक संगठनों के 40 हजार से अधिक सदस्य है। व्यापारियों के हितों में सगठित हो कर लड़ने से उस कार्य में सफलता मिलती है।

इन व्यापारियों का हुआ सम्मानः- समारोह में वस्त्र व्यापार से जुड़े वरिष्ठजनों  परसराम अरोड़ा, गंभीरसिंह मेहता, नंदलाल वाधवानी, शशिकांत मेहता, कचरूमल मेहता, राजकुमार बन्डी, नवीनदास पारख तथा हसनभाई हीतावाला को उपरना, शाॅल, पगड़ी, स्मृतिचिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समारोह की अध्यक्षता करते हुए भाजपा शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली ने कहा कि वे हर समय व्यपारियों के हितों के लिये तत्पर रहेंगे क्योंकि वे भी स्वयं एक व्यापारी है। व्यापारियों से जुड़ी समस्याओं से भली भांति परिचित है।

समारोह में मंत्री वेदप्रकाश अरोड़़ा ने संगठन की 73 वर्ष की गौरवमयी यात्रा की जानकारी दी। प्रारम्भ में अध्यक्ष मदनलाल सिंघवाड़िया ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन आलोक पगारिया ने किया। अंत में आभार अरूण लुणदिया ने ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal