फतहसागर की पाल पर दिखेगा सीआरपीएफ का शौर्य

फतहसागर की पाल पर दिखेगा सीआरपीएफ का शौर्य

19 सितम्बर को फतहसागर की पाल पर फ्लेग ऑफ सेरेमनी

 
CRPF

साबरमती से दिल्ली के राजघाट तक सीआरपीएफ की साइकिल रैली

उदयपुर 15 सितंबर 2021। अपने साहस और शौर्य के लिए मशहूर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने का संदेश देने के लिए साइकिल पर निकले हैं। आजादी का अमृत महोत्सव के तहत गुजरात के साबरमती से दिल्ली के राजघाट तक सीआरपीएफ की ओर से साइकिल रैली निकाली जा रही है। 19 सितम्बर, रविवार को शाम 4 बजे यह रैली फतहसागर की पाल पर पहुंचेगी। रैली में राजस्थान सेक्टर सीआरपीएफ के जवान शामिल होंगे।

20 को फतहसागर पर फ्लेग ऑफ सेरेमनी

20 सितम्बर को फतहसागर की पाल पर सुबह 6 बजे साइकिल रैली के फ्लैग ऑफ सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। शहर के प्रमुख पर्यटन स्थलों में शुमार फतहसागर की पाल पर सीआरपीएफ के जवानों की साइकिल रैली में एकता और अनुशासन का संगम नजर आएगा।

2 अक्टूबर को पहुंचेंगे दिल्ली के राजघाट

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार साबरमती से शुरू होकर यह साइकिल रैली 18 सितम्बर को शाम 4 बजे ऋषभदेव पहुंचेगी। ऋषभदेव से 19 सितम्बर को सुबह 6 बजे रवाना होकर यह साइकिल रैली उसी दिन शाम 4 बजे फतहसागर की पाल पर पहुंचेगी। अगले दिन 20 सितम्बर, सोमवार को सुबह 6 बजे फतहसागर पाल पर साइकिल रैली के फ्लैग ऑफ सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। उदयपुर से रवाना होकर 20 सितम्बर को शाम 5 बजे नाथद्वारा पहुंचेगी। अगले दिन 21 सितम्बर को सुबह 6 बजे नाथद्वारा से रवाना होकर शाम 5 बजे राजसमंद के लाम्बोड़ी पहुंचेगी। यहां से अजमेर, जयपुर, शाहजहांपुर होते हुए 2 अक्टूबर को दिल्ली के राजघाट पहुंचकर रैली का समापन होगा। मार्ग में जगह-जगह रैली का स्वागत किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal