बोहरा समुदाय के बुजुर्गो ने जीये आनन्द के पल

बोहरा समुदाय के बुजुर्गो ने जीये आनन्द के पल 

बोहरा समाज के धर्मगुरु सैय्यदना आली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन के निर्देशानुसार दुनिया भर में बोहरा समुदाय के 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी बुजुर्ग लोगों के लिए सैर और मनोरंजन के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।
 
बोहरा समुदाय के बुजुर्गो ने जीये आनन्द के पल
सैय्यदना साहब के संदेश अनुसार उदयपुर शहर के बोहरा समुदाय के आमिल साहब अली असगर वजीही भाई के नेतृत्व में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

उदयपुर। बोहरा समाज के धर्मगुरु सैय्यदना आली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन के निर्देशानुसार दुनिया भर में बोहरा समुदाय के 70 वर्ष से अधिक आयु के सभी बुजुर्ग लोगों के लिए सैर और मनोरंजन के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत आज उदयपुर समाज के बुजुर्गो ने विभिन्न स्थानेां की सैर कर आनन्द के पल जीयें।

बोहरा समुदाय के अली असगर वजीही भाई ने बताया कि सैय्यदना साहब का ये विचारपूर्ण नजरिया है कि 70 वर्ष के लोगों में सीमित जीवनशैली और कई कारणों से घर से बाहर निकलना कम हो जाता है। 

इन सभी बातों को ध्यान मे रखते हुए सैय्यदना साहब के संदेश अनुसार उदयपुर शहर के बोहरा समुदाय के आमिल साहब अली असगर वजीही भाई के नेतृत्व में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

कार्यक्रम में सुबह से लेकर शाम तक उदयपुर के ईजी मोहल्ला के 70 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए हर तरह का मनोरंजन, सैर और कई कार्यक्रम रखे गए। 

इस अवसर पर लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के संगत और नेतृत्व में सभी लोगों को पिछोला झील की सैर करवायी। इस दौरान बुजुर्गो के चेहरों पर अपार खुशी झलक रही थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal