मात्र छह हज़ार के लिए किया अंजाम दिया वीभत्स हत्याकांड

मात्र छह हज़ार के लिए किया अंजाम दिया वीभत्स हत्याकांड

शहर में दो दिन पूर्व हुए आबकारी अधिकारी यशवंत शर्मा हत्याकांड और लूट का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया। हत्याकांड में आरोपियो ने यश्वंत शर्मा की हत्या कर उनकी पुत्री नेहा से मोबाइल और पर्स छीन कर फरार हो गए थे। हालाँकि पुलिस ने मुस्तैदी से पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन हत्याकांड का कारण का पता लगाने में जो तथ्य सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला है। आरोपियों को इस लूट में मात्र छह हज़ार रूपये हाथ लगे यानि मात्र छह हज़ार के लिए आरोपियों ने इतना बड़ी वारदात अंजाम दिया

 
मात्र छह हज़ार के लिए किया अंजाम दिया वीभत्स हत्याकांड

शहर में दो दिन पूर्व हुए आबकारी अधिकारी यशवंत शर्मा हत्याकांड और लूट का आज पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया। हत्याकांड में आरोपियो ने यश्वंत शर्मा की हत्या कर उनकी पुत्री नेहा से मोबाइल और पर्स छीन कर फरार हो गए थे। हालाँकि पुलिस ने मुस्तैदी से पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन हत्याकांड का कारण का पता लगाने में जो तथ्य सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला है। आरोपियों को इस लूट में मात्र छह हज़ार रूपये हाथ लगे यानि मात्र छह हज़ार के लिए आरोपियों ने इतना बड़ी वारदात अंजाम दिया।

हत्यकांड और लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी जिनमे एक बाल अपचारी भी शामिल है, नौसिखिये थे। जब वे लूट की नियत से गाड़ी को हिरणमगरी की बजाय फ़तेह स्कूल के पीछे लगे तो यशवंत शर्मा ने विरोध किया इस पर आरोपियों ने पहले तो शर्मा को धमकाया जब वह नहीं माने तो आरोपित दीपक और जगदीश ने ताबड़तोड़ यशवंत शर्मा की जांघ पर चाकू से वार कर दिया और उन्हें गाडी से बाहर फ़ेंक दिया। आगे कुछ देर तक यशवंत शर्मा की पुत्री नेहा और उनके पुत्र विहान से पर्स और मोबाइल चीन कर उसे भी बाहर फ़ेंक दिया। अत्यधिक रक्त स्त्राव के कारण यशवंत शर्मा की मौत हो गई।

आरोपियों को इस वारदात में यशवंत शर्मा की पुत्री के पर्स से छह हज़ार रूपये मिले जिसे उन्होंने आपसे में बाँट लिए। एक आरोपी ने आठ सौ की उधारी चुके तो अपचारी अपराधी अपने लिए नै ड्रेस खरीदकर लाया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal