रेम्प पर माॅडल्स ने बिखेरे जलवे, देशभक्ति का दिखा गुबार

रेम्प पर माॅडल्स ने बिखेरे जलवे, देशभक्ति का दिखा गुबार

रोटरी क्लब पन्ना व प्रभात एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में आज टाउनहाॅल स्थित सुखाड़िया रंगमंच पर हेयर एण्ड मेकअप फैशन शो ‘रस्क‘ व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

 

रेम्प पर माॅडल्स ने बिखेरे जलवे, देशभक्ति का दिखा गुबार

उदयपुर। रोटरी क्लब पन्ना व प्रभात एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में आज टाउनहाॅल स्थित सुखाड़िया रंगमंच पर हेयर एण्ड मेकअप फैशन शो ‘रस्क‘ व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कमर लटकाती, बलखाते 60 से अधिक महिला-पुरूष माॅडल्स ने कोरियोग्राफर राजेश शर्मा ने निर्देशन में जब रेम्प पर अपने जलवे बिखेरे तो सभागार में मौजूद दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ जबरदस्त उनका स्वागत किया। महिला माॅल्डस ने पारम्परिक, आधुनिक वस्त्र पहन कर कैट वाॅक किया तो दर्शकों ने भी उसी अंदाज़ में उनका स्वागत किया। कुछ युवतियों ने साड़ी लहंगा तो कुछ पाश्चात्य वस्त्र पहनकर रेम्प पर उतरी। फैशन शो के अंत में जब अध्यक्ष अशोक पालीवाल एवं सचिव राजेश शर्मा रेम्प पर भारतीय ध्वज लेकर उतरें तो दर्शकों में देश प्रेम की भावना हिलोरे लेने लग गयी।

रेम्प पर माॅडल्स ने बिखेरे जलवे, देशभक्ति का दिखा गुबार

क्लब अध्यक्ष अशोक पालीवाल ने बताया कि इस समारोह में शहर के 60 से अधिक माॅडल्स ने रेम्प पर कैटवाॅक किया। समारोह में शहर की प्रतिभा इस क्षेत्र में अपने हुनर का प्रदर्शन किया। रोटरी क्लब पन्ना व प्रभात एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान मे पूर्व में रोजगार हेतु आयोजित किये गये प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले 300 प्रतिभागियों को पुरूस्कृत किया गया।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

इन सभी बालिकाओं को बतौर अतिथि रोटरी के पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी, श्रद्धा गट्टानी, मधु सरीन, मुकेश माधवानी, भानूप्रतापसिंह धायभाई ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। पालीवाल ने कहा कि स्वच्छ एवं सुंदर रहने वालों के मन में भी जीने की ईच्छा पनपती है। ग्रीन इंडिया-ग्रीन उदयपुर बनाने की शपथ ली गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal