सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि सिक्योरिटी कैमरा पुलिस के लिये बहुत मायने रखता है। शहर पर नज़र रखने के लिये अभय कमांड बना रखी है। हिक विज़न की सोच बहुत लम्बी है। जनता में इसके लिये जागरूकता बहुत अवश्यक है ताकि पुलिस का कार्य बहुत आसान हो सकें। आने वाले समय में सिक्योरिटी कैमरे को लेकर और अधिक जागरूक होने की जरूरत है। वे आज हिक विज़न और आई टी पल्स द्वारा होटल रेडिसन ग्रीन में पब्लिक सेफ्टी व सिक्योरिटी सिस्टम पर आयोजित प्रद

 

सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि सिक्योरिटी कैमरा पुलिस के लिये बहुत मायने रखता है। शहर पर नज़र रखने के लिये अभय कमांड बना रखी है। हिक विज़न की सोच बहुत लम्बी है। जनता में इसके लिये जागरूकता बहुत अवश्यक है ताकि पुलिस का कार्य बहुत आसान हो सकें। आने वाले समय में सिक्योरिटी कैमरे को लेकर और अधिक जागरूक होने की जरूरत है। वे आज हिकविज़न और आई टी पल्स द्वारा होटल रेडिसन ग्रीन में पब्लिक सेफ्टी व सिक्योरिटी सिस्टम  पर आयोजित प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि टाई उदयपुर के अध्यक्ष राज सुराणा ने कहा कि जनता सिक्योरिटी के लिये अभी भी उतनी जागरूक नहीं हुई है क्योंकि लोग अपने रहने के लिये करोड़़ों का मकान तो बना लेते है लेकिन सुरक्षा के लिये मकान में कैमरे तक नहीे लगाते है जो कि उनकी सुरक्षा के लिये बहुत जरूरी है। यदि वे कैमरो के लिये छोटा सा निवेश कर दें तो वे बहुत बड़ेे नुकसान से बच सकते है।

सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

हिकविज़न के प्रतिनिधि दीपक वाडेकर ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे आज देश की जरूरत बन गयी है। व्यक्ति इन कैमरों को लगाने से न केवल स्वयं की रक्षा करता है वरन् वे कैमरें दूसरों की भी सुरक्षा के साथ-साथ अपराधियों को पकड़़वाने में सहायक होते है। हिकविजन के आशीष गुजराती व सोनाली कदम ने बताया कि अब बाजार में सिक्योरिटी कैमरे नवीन आधुनिक तकनीकीयुक्त आ गये है जिसमें चेहरे को देख कर ही व्यक्ति को आॅफिस या मकान में प्रवेश मिल सकता है।

Click here to Download the UT App

आई टी पल्स के सौरव तापड़िया ने बताया की प्रारम्भ में कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलन पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ,राज सुराणा व आईटी पल्स के एस.एल.तापड़िया ने किया। दीप प्रज्वलन के बाद हिकविजन से आये इंजीनियर्स ने एक्ज़ीबिशन में उदयपुर, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, सिरोही, भीनमाल, प्रतापगढ़, डूंगरपुर एवं राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रो से आये डीलर्स को नई तकनीक और उत्पाद के बारे में जानकारी और ट्रेनिंग दी।

सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

कार्यक्रम के अंत में आई टी पल्स की डॉ सुनीता तापडिया ने कार्यक्रम में आये हिकविजन कम्पनी के अधिकारियो को धन्यवाद ज्ञापित किया एवं शॉल एवं उपरना ओढ़ाकर स्वागत भी किया। डॉ सुनीता ने डीलर्स का धन्यवाद देते हुए कहा की आज की वर्कशॉप से डीलर्स को नई नई जानकारिया मिली। वहीँ सभी डीलर्स को वर्कशॉप के बीच मनोरंजक कार्यक्रम और क्विज भी रखा गया।

सुरक्षा के लिये तीसरी आँख जरूरीः कुंवर राष्ट्रदीप

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal