तीन दिवसीय टी फेस्टिवल कल से


तीन दिवसीय टी फेस्टिवल कल से

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के चाय के व्यवसाय से प्रेरित हो कर युवाओं का संगठन कला कृति इवेंट की ओर से दूधतलाई स्थित नाव स्टेण्ड पर 14 दिसम्बर से तीन दिवसीय टी फेस्टिवल प्रारम्भ आयोजित होगा। जंहा पर 35 प्रकार के फ्लेवर की चाय उपलब्ध होग

 

तीन दिवसीय टी फेस्टिवल कल से

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बचपन के चाय के व्यवसाय से प्रेरित हो कर युवाओं का संगठन कला कृति इवेंट की ओर से दूधतलाई स्थित नाव स्टेण्ड पर 14 दिसम्बर से तीन दिवसीय टी फेस्टिवल प्रारम्भ आयोजित होगा। जंहा पर 35 प्रकार के फ्लेवर की चाय उपलब्ध होगी। अपनी तरह का यह राज्य का पहला और देश का तीसरा चाय का मेला होगा।

मिलिंद सोनी ने बताया कि गत फरवरी माह में इसी स्थान पर लगाये गये इस फेस्टिवल को मिली सफलता के बाद चाय के स्वाद में 10 प्रकार के स्वाद की और बढ़ोतरी की गई है। उन्होेंने बताया कि सभी प्रकार के फ्लेवर की चाय गुणवत्ता से भरपूर होगी और इसे पारम्परिक तरीकें से ही बनाया जायेगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

टी फेस्टिवल में प्रवेश निःशुल्क रहेगा। फेस्टिवल प्रातः 10 से रात्रि 10 बजे तक चलेगा। इस अवसर पर प्रतिदिन लाइव बैण्ड पर संगीतमय प्रस्तुतियां होगी। अनूठे अंदाज़ में आयाजित किये जाने वाला यह फेस्टिवल में शहरवासियों एवं पर्यटकों के लिये यादगार बनेगा। तीनों दिन प्रातःकालीन सैर पर आने वाले सभी शहरवासियों को प्रातः साढ़े छः से साढ़े सात बजे तक स्वास्थ्यवर्धक निःशुल्क काढ़ा उपलब्ध कराया जायेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal