तितरडी ग्राम पंचायत ने 1 लाख से अधिक की राशि जुटाई देंगे राहत कोष को

तितरडी ग्राम पंचायत ने 1 लाख से अधिक की राशि जुटाई देंगे राहत कोष को
 

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी ने बांटें मास्क और सेनिटाईज़र 
 
 
तितरडी ग्राम पंचायत ने 1 लाख से अधिक की राशि जुटाई देंगे राहत कोष को
कोरोना आपदा राहत कोष में मदद हेतु ग्राम पंचायत तितरडी आई आगे ,1 लाख से अधिक जुटाई राशि
 

उदयपुर । ग्राम पंचायत तितरडी के कनिष्ठ सहायक लक्ष्मण सिंह देवड़ा ने अपना एक माह का वेतन सीधा राजकोष में जमा करवाने के लिए विकास अधिकारी गिर्वा को प्रार्थना पत्र मेल किया एवं साथ ही तितरडी पंचायत के सरपंच मोती लालजी गमेती, उपसरपंच मनोहर सिंह सिसोदिया, ओनार सिंह सिसोदिया अध्यक्ष ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी ,फतह सिंह देवड़ा बिलिया अध्यक्ष लेम्प्स तितरडी के सहयोग से भामाशाहो से फोन कॉल से संपर्क कर लगभग एक लाख रुपये की सहायता राशि की सूची तैयार कर विकास अधिकारी गिर्वा को प्रेषित की 

ग्राम पंचायत के उपसरपंच एवं गणमान्य लोगों द्वारा बताया गया कि राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशो का पूर्ण पालन करेंगे एवं पंचायत से सभी नागरिकों से अपील करते है की सरकार एवं प्रशासन द्वारा जारी आदेशो की पालना करे ,सभी अपने घर में रहे बिना कार्य बाहर नही निकले एवं लोकडाउन की पूरी तरह से पालना करे ,ग्राम पंचायत आपकी हर सम्भव मदद के लिए तैयार है किसी भी नागरिक को डरने एवं घबराने की जरूरत नही है ।

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी ने बांटें मास्क और सेनिटाईज़र 

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने आज काजी वाड़ा के आस पास आने जाने वालो को मास्क और सेनिटाई़जर बाँटे। सेासायटी सदर डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि सोसायटी ने सदस्यों व अन्य लोगो के हाथो पर सेनिटाईजर लगाया और लोगो को हिदायत दी कि राज्य में 31 मार्च तक लागू लॉक डाउन का पालन किया जायें। सरकार व प्रशासन की गाईडलाईन की पालना की जानी चाहियें।  

इस अवसर पर मौलाना आस मोहम्मद ने कोरोना से बचने के लिये दुआ की और कुरान और हदीस की रौशनी में बचाव का तरीका बताया। इस मोके पर  मौलाना आस मोहम्मद, मुस्तफा रजा, सलीम रजा, अकरम खान, शाहिद खान, सईद खान, अनीस खान, छोटू खान, पिंटू खान सहित अनेक सदस्य मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal