फ्रेंडशिप डे पर कल होगा लाँच ‘यारा तू एक ही हैं‘ गाना


फ्रेंडशिप डे पर कल होगा लाँच ‘यारा तू एक ही हैं‘ गाना

एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट द्वारा फ्रेंडशिप तैयार किया गया गाना ‘यारा तू एक ही हैं‘ 4 अगस्त रविवार को एक समारोह में यूट्यूब पर लाॅन्च किया जायेगा। गाने के बोल प्रियांगी कपूर ने लिखे है।

 

फ्रेंडशिप डे पर कल होगा लाँच ‘यारा तू एक ही हैं‘ गाना

उदयपुर 3 अगस्त 2019 । एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट द्वारा फ्रेंडशिप तैयार किया गया गाना ‘यारा तू एक ही हैं‘ 4 अगस्त रविवार को एक समारोह में यूट्यूब पर लाॅन्च किया जायेगा। गाने के बोल प्रियांगी कपूर ने लिखे है।

एम स्कवायर इवेंट एण्ड प्रोडेक्शन के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि इस गाने में फ्रेडंशीप को बहुत बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। गाने की लेखिका प्रियांगी ने बताया कि उन्हें संगीत व लेखन में बचपन से ही बहुत रूचि हैं। वो अपने मन के भावों व दूसरो के मन के भावो को समझ कर, उन्हें संगीत द्वारा पेश करना पसंद करती हैं।

प्रियांगी ने अपनी शिक्षा उदयपुर के सेंट मैरीज काँवेन्ट तितरङी स्कूल से पूर्ण की। पिछले 3 वर्षो से मुंबई में रहकर सुरेश वाड्कर की आजीवासन म्यूजिक एकेडमी से भारतीय शास्त्रीय संगीत सीख रही हैं।

फ्रेंडशिप डे पर कल होगा लाँच ‘यारा तू एक ही हैं‘ गाना

गाने के बारे मे बात करते हुए वो बताती है कि मुम्बई जाने के बाद ऐसे कई पल आए जब उन्हें अपने पुराने मित्रों की बहुत याद आयी। वो कहती है कि कुछ मित्र उनके लिए खास है , उसी भावनाओं को लेकर उन्होंने उन पर यह गाना लिखा है। वो समझती है कि सभी उनकी इस बात से इत्तेफाक रखेंगे ,क्योंकि हम सभी के जीवन मे ऐसेे दोस्त होते है जिन्हे हम अपना परिवार मानते है और अक्सर दूर रहने की वजह से बीती यादों को स्मरण करते हैं।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

फ्रेंडशिप डे के अवसर पर उन सभी लोगों को वो पल फिर से याद करवाना चाहती हूं जिनके लिए दोस्ती सब कुछ है। वे बताती हे कि इस गाने की रिकोर्डिंग मुम्बई के लता मंगेश्कर स्टूडियो में हुई है व इसका वीडियो उदयपुर में बनाया गया है। म्यूजिक प्राँडक्शन विवेक सेम्यूल दयाल द्वारा किया गया व विडियो का फिल्मांकन नितेश मेघवाल द्वारा किया गया हैं। कई और दोस्तों जैसे प्रसून श्रीमाली, प्रदीप धाकङ व एवान आँहर ने बहुत सहयोग प्रदान किया।

फ्रेंडशिप डे पर कल होगा लाँच ‘यारा तू एक ही हैं‘ गाना

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal