ट्रैफिक पुलिस ने बीस स्टंटबाज़ो की बुलेट और बाइक को ज़ब्त किया

ट्रैफिक पुलिस ने बीस स्टंटबाज़ो की बुलेट और बाइक को ज़ब्त किया

लेकसिटी में बाइकर्स द्वारा बुलेट और स्पोर्ट्स बाइक में अवैध रूप से साइलेंसर को मोडिफाइड कर और स्टंटबाज़ी कर सड़क प् महल खराब करने वाले बीस बाइकर्स के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्यवाही कर उनकी बुलेट गाड़ियों को ज़ब्त कर उनके खिलाफ चलन काटे गए। ट्रैफिक पुलिस के सीआई नेत्रपाल सिंह ने कहा कि पिछले कई समय से बुलेट गाड़ी पर अवैध साइलेंसर लगाकर शहर के कई इलाकों में बाइकर्स द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

 

ट्रैफिक पुलिस ने बीस स्टंटबाज़ो की बुलेट और बाइक को ज़ब्त किया

लेकसिटी में बाइकर्स द्वारा बुलेट और स्पोर्ट्स बाइक में अवैध रूप से साइलेंसर को मोडिफाइड कर और स्टंटबाज़ी कर सड़क प् महल खराब करने वाले बीस बाइकर्स के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्यवाही कर उनकी बुलेट गाड़ियों को ज़ब्त कर उनके खिलाफ चलन काटे गए।

ट्रैफिक पुलिस ने इस कार्यवाही को शहर के व्यस्ततम उदियापोल चौराहे पर अंजाम दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई को देखते हुए पूरे शहर में स्टंटबाज बाइकर्स में हड़कंप मच गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस द्वारा सभी गाड़ियों को ज़ब्त कर इनमें अधिकृत साइलेंसर लगवाने के बाद गाड़ियों को छोड़ा गया। ट्रैफिक पुलिस के सीआई नेत्रपाल सिंह ने कहा कि पिछले कई समय से बुलेट गाड़ी पर अवैध साइलेंसर लगाकर शहर के कई इलाकों में बाइकर्स द्वारा माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है।

यही नहीं गाड़ी पर अवैध साइलेंसर लगाकर तेज आवाज गाड़ी चलाने से आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज ट्रैफिक पुलिस की ओर से 20 बुलेट मोटरसाइकिल जप्त कर उनके चालान काटे गए हैं। ट्रैफिक पुलिस द्वारा उदयपुर शहर के विभिन्न इलाकों में आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal