पीएनबी डकैती के दो अभियुक्त गिरफ्तार

पीएनबी डकैती के दो अभियुक्त गिरफ्तार

दिनांक 16 सितम्बर 2019 को उदयपुर के पुरोहितों की मादड़ी रीको इंडस्ट्रियल एरिया शाखा में हुई सशस्त्र डकैती के मामले में आज उदयपुर पुलिस ने एक और सफलता हासिल करते हुए दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने परसो 25 सितम्बर को एक अभियुक्त को जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के चंदवाजी क्षेत्र के ताला गांव से गिरफ्तार किया था।

 

पीएनबी डकैती के दो अभियुक्त गिरफ्तार

उदयपुर 27 सितंबर 2019, दिनांक 16 सितम्बर 2019 को उदयपुर के पुरोहितों की मादड़ी रीको इंडस्ट्रियल एरिया शाखा में हुई सशस्त्र डकैती के मामले में आज उदयपुर पुलिस ने एक और सफलता हासिल करते हुए दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने परसो 25 सितम्बर को एक अभियुक्त को जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के चंदवाजी क्षेत्र के ताला गांव से गिरफ्तार किया था।

प्रतापनगर थाना पुलिस ने संदिग्धों और नामजद अभियुक्तों की तलाश में एक नामजद और इनामी अभियुक्त मांगीलाल रेगर पिता भंवरलाल रेगर निवासी रेगरो का मोहल्ला कुराबड़ जिला उदयपुर एवं उसके सहयोगी मोहम्मद शरीफ पिता सद्दीक गौरी उम्र 33 साल निवासी भोपालगढ़ रोड बनाडा जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

उल्लेखनीय है की 16 सितंबर 2019 को पंजाब नेशनल बैंक की पुरोहितो की मादड़ी (रीको इंडस्ट्रियल एरिया) की ब्रांच में में घुस कर फायर कर कार्यरत कर्मचारियों को डरा धमका कर 19 लाख 72 हज़ार रूपये लूट कर फरार हो गए थे। जिला पुलिस अधीक्षक ने डकैती में पांच अभियुक्तों पर सही सूचना देने वाले व्यक्ति को 5000-5000 रूपये का नकद पुरुस्कार की घोषणा की थी।

पीएनबी का एक लुटेरा जयपुर के ताला गांव से दबोचा गया

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal