दो दिवसीय सीए छात्रों की राष्ट्रीय सेमिनार सम्पन्न


दो दिवसीय सीए छात्रों की राष्ट्रीय सेमिनार सम्पन्न

एसबीआई के निदेशक दिल्ली के सीए गिरीश आहुजा ने कहा कि प्रस्तावित नये आयकर अधिनियम में कानून को सरलीकृत कर सरल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। वे कल द इन्स्टीट्यूट आॅफ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट आॅफ इंडिया के बोर्ड आॅफ स्टडीज़ एवं सीकासा उदयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में सीए छात्रों के लिये हिरणमगरी से. 14 स्थित आईसीएआई भवन में आयोजित 2 दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की सेमिनार के समापन समारोह में बोल रहे थे।

 

दो दिवसीय सीए छात्रों की राष्ट्रीय सेमिनार सम्पन्न

एसबीआई के निदेशक दिल्ली के सीए गिरीश आहुजा ने कहा कि प्रस्तावित नये आयकर अधिनियम में कानून को सरलीकृत कर सरल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। वे कल द इन्स्टीट्यूट आॅफ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट आॅफ इंडिया के बोर्ड आॅफ स्टडीज़ एवं सीकासा उदयपुर शाखा के संयुक्त तत्वावधान में सीए छात्रों के लिये हिरणमगरी से. 14 स्थित आईसीएआई भवन में आयोजित 2 दिवसीय राष्ट्रीय स्तर की सेमिनार के समापन समारोह में बोल रहे थे। भारत सरकार द्वारा मनोनीत इस कमेटी के सदस्य आहुजा ने सीए छात्रों को नगद लेनदेन की विभिन्न धाराओं को भी विस्स्तार से बताया। उन्होंने कहा कि सफल सीए बनने के लिये सीए आर्टिकलशीप को गम्भीरता से करना अत्यन्त आवश्यक है।

उदयपुर सीकासा अध्यक्ष सीए दिलीप कोठारी ने बताया कि इससे पूर्व जयपुर के जतिन हरजाई ने प्रथम सत्र में जीएसटी आॅडिट के बारें में बताते हुए इसकी इनपुट मेचिंग सहित कई धाराओं को विस्तार से समझाया।

शाखा अध्यक्ष सीए पंकज जैन ने बताया कि द्वितीय सत्र में मुबंई के सीए विकास खेमानी ने केपिटल मार्केट की बारीकियों से छात्रों को रूबरू कराया। उन्होंने पूँजी बाजार की असीमित संभावनाओं से भी अवगत कराया। समापन सत्र में सेमिनार में के दौरान सर्वश्रेष्ठ पत्रवाचन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। काॅफ्रेन्स सलाहकार सीए श्याम एस.सिंघवी ने काॅन्फ्रेन्स सहभागिता पर सभी को बधाई देते हुए कहा कि उनके व्यक्तित्व के विकास में महत्वपूर्ण कदम साबित होगा। सत्र की अध्यक्षता सीए वी.एस.नाहर,सीए यशवतं मंगल व सीए श्याम एस.सिंघवी ने की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal