उदयपुर कि मंशापुर्ण करणी माता रोप-वे को डेयर टु ड्रिम अवार्ड

उदयपुर कि मंशापुर्ण करणी माता रोप-वे को डेयर टु ड्रिम अवार्ड

फोर्टी ( फैडरेशन आॅफ राजस्थान ट्रेड एन्ड इंडस्ट्रीज) राजस्थान कि ओर से विश्व विख्यात कंपनी सैप के साथ मिलकर जयपुर मैरियट होटल में डेयर ड्रिम अवार्ड का आयोजन किया। जिसमे फोर्टी उदयपुर के संभागीय अध्यक्ष प्रवीण सुथार ने अतिथी के रूप में भाग लिया और बताया कि फोर्टी ने राज्य कि 60 कंपनीयो का इस अवार्ड के लिए चयन किया ओर इनमे से 16 कंपनीयो को अवार्ड दिया। जिसमें उदयपुर कि मंशापुर्ण करणी माता रोप-वे प्राइवेट लिमिटेड के कैलाश खंडेलवाल को भी अवार्ड दिया गया।

 

उदयपुर कि मंशापुर्ण करणी माता रोप-वे को डेयर टु ड्रिम अवार्डफोर्टी ( फैडरेशन आॅफ राजस्थान ट्रेड एन्ड इंडस्ट्रीज) राजस्थान कि ओर से विश्व विख्यात कंपनी सैप के साथ मिलकर जयपुर मैरियट होटल में डेयर ड्रिम अवार्ड का आयोजन किया। जिसमे फोर्टी उदयपुर के संभागीय अध्यक्ष प्रवीण सुथार ने अतिथी के रूप में भाग लिया और बताया कि फोर्टी ने राज्य कि 60 कंपनीयो का इस अवार्ड के लिए चयन किया ओर इनमे से 16 कंपनीयो को अवार्ड दिया। जिसमें उदयपुर कि मंशापुर्ण करणी माता रोप-वे प्राइवेट लिमिटेड के कैलाश खंडेलवाल को भी अवार्ड दिया गया।

साथ ही उन्होने बताया कि फोर्टी प्रदेशाध्यक्ष श्री सुरेश अग्रवाल ने सैप को निष्पक्ष रूप से इस समारोह का आयोजन करने के लिए समस्त टीम को तथा कार्य संचालित करने में मुख्य रूप से योगदान देने के लिए श्री अजय कुमार गुप्ता को बधाई दी एव इस अवार्ड को देने का उद्देश्य बताते हुए कहा कि जिन उद्यमियों ने सपने देख उसे हकीकत मे बदला व अपनी कंपनियों को उचाइयो पर ले गए जिसे देखकर दुसरे उद्यमियो को भी प्रेरणा मिले।

Click here to Download the UT App

अवार्ड कमेटी के चैयरमेन श्री अजय गुप्ता ने उदयपुर फोर्टी टीम कि सराहना करते हुए आश्वासन दिया ओर कहा कि जल्द ही ऐसा आयोजन उदयपुर के उद्यमियो के लिए भी किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal