राज्य पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उदयपुर पुरुष व महिला दोनों वर्गों में उप विजेता रहा

राज्य पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उदयपुर पुरुष व महिला दोनों वर्गों में उप विजेता रहा

जिला पॉवरलिफ्टिंग संघ उदयपुर के तत्वावधान में राजस्थान राज्य जूनियर पुरुष एवं महिला पॉवरलिफ्टिंग प्र

 

राज्य पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उदयपुर पुरुष व महिला दोनों वर्गों में उप विजेता रहा

जिला पॉवरलिफ्टिंग संघ उदयपुर के तत्वावधान में राजस्थान राज्य जूनियर पुरुष एवं महिला पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता आज लव कुश इनडोर स्टेडियम में सम्पन्न हुई। प्रतियोगिता में पुरुष एवं महिला वर्ग की टीम चैंपियनशिप का ख़िताब बीकानेर को व पुरुष व महिला वर्ग की उप विजेता का ख़िताब उदयपुर ने जीता। वही स्ट्रोंग मेन ऑफ़ राजस्थान उदयपुर के हिमांशु खोखावत बने व स्ट्रोंग वुमेन ऑफ़ राजस्थान बीकानेर की इंटरनेशनल खिलाडी मुस्कान वत्सस बनी। राज्य पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में उदयपुर पुरुष व महिला दोनों वर्गों में उप विजेता रहा

प्रतियोगिता के समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर सिंह मीणा थे।कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस नेता दिनेश श्रीमाली ने की। विशिष्ट अतिथि बी. एन. संस्थान के पूर्व एम. डी. निरंजन नारायण सिंह, वार्ड 50 की पार्षद सपना कुर्डिया, जिला खेल अधिकारी ललित सिंह झाला, जिला बेडमिन्टन संघ के सचिव ललित मेहता, कांग्रेस नेता अजय गुर्जर थे।

प्रारम्भ में जिला संघ के अध्यक्ष भगवान स्वरुप वैष्णव, जिला सचिव विनोद साहू व जिला चेयरमैन कमलेश शर्मा ने अतिथियों का मेवाडी पगड़ी, उपरणा व माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन चंद्रेश सोनी ने किया।

Download the UT App for more news and information

जिला पॉवरलिफ्टिंग संघ के सचिव विनोद साहू ने बताया कि आज पुरुष के हुए मुकाबलों में 59 किलो भार वर्ग में उदयपुर के मिहिर ने स्वर्ण, जयपुर के विजय कुमार ने रजत व बीकानेर के सेवाराम ने कांस्य पदक जीता। 66 किलो भार वर्ग में उदयपुर के हिमांशु खोखावत ने स्वर्ण, बीकानेर के आदर्श तंवर ने रजत व जोधपुर के प्रहलाद सिंह ने कांस्य पदक जीता। 74 किलो भार वर्ग में जोधपुर के विक्रम सिंह ने स्वर्ण, धोलपुर के आकाश शर्मा ने रजत व उदयपुर र के गौरव बयावत ने कांस्य पदक जीता।

83 किलो भार वर्ग में बीकानेर बीकानेर के भवानी शंकर व्यास ने स्वर्ण, जयपुर के जीतेन्द्र कुमार ने रजत पदक व धोलपुर के सुरेन्द्र कंसाना ने कांस्य पदक जीता। 93 किलो भार वर्ग में बीकानेर अजय सिंह चौहान ने स्वर्ण, जोधपुर के विनोद शर्मा ने रजत व बीकानेर के अरविन्द सिंह तंवर ने कांस्य पदक जीता। 105 किलो भार वर्ग में जोधपुर के शिवराज सिंह ने स्वर्ण, बीकानेर के राघव ने रजत व बीकानेर के आशीष कुमार ने कांस्य पदक जीता। 120 किलो भार वर्ग में अलवर के सचिन यादव ने स्वर्ण, जयपुर के राहिल ने रजत व जोधपुर के धनंजय मोयल ने कांस्य पदक जीता। 120 से अधिक भार वर्ग में बीकानेर के हिमांशु किराडू ने स्वर्ण, बीकानेर के निखिल सैनी ने रजत व जोधपुर के महेश जोशी ने कांस्य पदक जीता।

पुरुषो के 53 किलो भार वर्ग में बीकानेर के देवेन्द्र व्यास ने स्वर्ण, बीकानेर के भगवत गहलोत ने रजत व उदयपुर के उभरते पॉवरलिफ्टर गौरव साहू ने शानदार प्रदर्शन कर 317.5 किलो वजन उठाकर कांस्य पदक जीता।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal