चाचा ट्रेन से लाए थे और दूधतलाई छोड़ कर चले गए


चाचा ट्रेन से लाए थे और दूधतलाई छोड़ कर चले गए

उदयपुर, 13 मई 2019 शहर के रंगनिवास चौकी के सामने एक बालक के भटकते हुए मिलने की सूचना चाइल्ड लाइन को प्राप्त हुई, जिस पर चाइल्ड लाइन के सदस्य मोइन पिंजारा व पायल कनेरिया वहां पहुंचे और बालक से बातचीत की। बालक मानसिक रूप से स्थिर नहीं दिखने के साथ अपने बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहा था। बालक का कहना था कि उसके चाचा ट्रेन से लाए थे और दूधतलाई छोड़ कर चले गए गए।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

चाचा ट्रेन से लाए थे और दूधतलाई छोड़ कर चले गएउदयपुर, 13 मई 2019 शहर के रंगनिवास चौकी के सामने एक बालक के भटकते हुए मिलने की सूचना चाइल्ड लाइन को प्राप्त हुई, जिस पर चाइल्ड लाइन के सदस्य मोइन पिंजारा व पायल कनेरिया वहां पहुंचे और बालक से बातचीत की। बालक मानसिक रूप से स्थिर नहीं दिखने के साथ अपने बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे पा रहा था। बालक का कहना था कि उसके चाचा ट्रेन से लाए थे और दूधतलाई छोड़ कर चले गए गए।

चाइल्ड लाइन समन्वयक विमला चौहान ने बताया कि 13 वर्षीय इस बालक का नाम पंकज शर्मा व पिता का नाम रूपलीचंद्र है। बालक गुजरात के छोटा उदयपुर क्षेत्र का निवासी है। पंकज ने लाल चेक्स वाला सफेद रंग का शर्ट, घुटनों पर फटे डिजाइन वाली काली जींस, पैरों में लाल रंग की हवाई चप्पल, गले में ओम की माला तथा दाहिने हाथ में काले रबर का कड़ा पहन रखा है। बालक के सिर में एक पुरानी चोट का निशान भी है।

टीम सदस्य द्वारा बालक की रोजनामचा रिपोर्ट सूरजपोल थाने में दर्ज करवाई गई तथा थानों में वायरलेस मैसेज करवाया गया। बाल कल्याण समिति की सदस्य श्रीमती राजकुमारी भार्गव के समक्ष बालक को प्रस्तुत कर मनु सेवा संस्थान में आश्रय दिलवाया गया।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

यदि किसी भी सज्जन को इन बालकों के सन्दर्भ में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी प्राप्त हो तो कृपया फ्री फोन सेवा 1098 अथवा चाईल्ड लाईन के कार्यालय नं. 0294-2453447 तथा मोबाईल नं. 8905671098 पर सूचित कर सकते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal