आर्टिफिशियल इन्टीलिजेन्स तकनीक एवं हेट्रिक ऑफर के साथ वीडियोकोन टीवी 25 से उदयपुर के बाजार में


आर्टिफिशियल इन्टीलिजेन्स तकनीक एवं हेट्रिक ऑफर के साथ वीडियोकोन टीवी 25 से उदयपुर के बाजार में

इलेक्ट्रोनिक कम्पनी वीडियोकोन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप को देखते हुए जनता के लिये आर्टिफिशियल इन्टीलिजेन्स तकनीक एवं वीडियोकोन हेट्रिक ऑफर के साथ स्मार्ट टीवी को बाजार में उतारा है।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

आर्टिफिशियल इन्टीलिजेन्स तकनीक एवं हेट्रिक ऑफर के साथ वीडियोकोन टीवी 25 से उदयपुर के बाजार में

उदयपुर 15 जून 2019। इलेक्ट्रोनिक कम्पनी वीडियोकोन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप को देखते हुए जनता के लिये आर्टिफिशियल इन्टीलिजेन्स तकनीक एवं वीडियोकोन हेट्रिक ऑफर के साथ स्मार्ट टीवी को बाजार में उतारा है।

कम्पनी के सीओ ज्योति शेखर ने होटल रेडिसन ग्रीन में आयोजित डीलर मीट में बताया कि यह ऑफर 15 जुलाई तक उपलब्घ रहेगा। पिछले 2 वर्षो में जहाँ स्मार्ट टीवी का मार्केट शेयर मात्र 10 प्रतिशत था वहीं यह इस वर्ष 40 प्रतिशत तथा अगले दो वर्ष में 55-60 प्रतिशत तक होने का अनुमान है। स्मार्ट टीवी युवाओं की पहली पसन्द बनता जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वीडियोकोन स्मार्ट टीवी में 1 जीबी रेम व 16 जीबी रोम है जिस कारण इसका प्रोसेसर्स बहुत तेज है। यह टीवी ग्राहक की पसन्द को ध्यान में रख कर अपने आप को उसी पसन्द के अनुरूप परिवर्तित करते हुए मनोरंजन उपलब्ध है। इस टीवी में खास बात यह कि इसे चालू करने के लिये दो नहीं सिर्फ एक रिमोट की ही आवश्यकता होती है। स्मार्ट टीवी में मनपसंद सेलिब्रटी, टीवी कार्यक्रम, व्यंजन या किसी भी प्रकार के अन्य कार्यक्रम को टैग करने के बाद यह टीवी उससे संबंधित भविष्य में आने वाले कार्यक्रम की जानकारी भी उपलब्ध कराता रहेगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

कम्पनी ने इस टीवी में 17 प्रकार की भाषाओं का समावेश किया है ताकि ग्राहक अपनी मनपसन्दीदा भाषा का चयन कर कार्यक्रम देख सकता है। उन्होंने हेट्रिक ऑफर की जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी 32 इंच टीवी की एमआरपी 18990 रूपयें रखी है लेकिन ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के साथ इसे मात्र 12990 रूपयें में उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा कम्पनी विभिन्न प्रकार की साईजों में टीवी उपलब्ध करायी है।

उदयपुर में स्मार्ट टीवी 25 जून से बाजार में उपलब्ध होगी। स्मार्ट टीवी ट्रिपल जीरो फाईनेन्स पर उपलब्ध है। कम्पनी अगले 6 माह में प्रति माह 2-2 नये प्रोडक्ट लाॅन्च करेगी। कम्पनी वर्ल्ड कप टू वर्ल्ड कप ऑफर के तहत देश में 25 हजार टीवी बेचने का लक्ष्य रखा है। कार्यक्रम में रिजनल मेेनेजर योगेन्द्र शर्मा, उदयपुर संभाग के डिस्ट्रिब्यूटर टीवी रेडियोज के शंकर पाहुजा सहित डीलर्स मीट में अनेक अधिकारी व संभाग के अनेक डीलर मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal