हरियाली अमावस्या के मेले में वाईपर रेस्क्यु

हरियाली अमावस्या के मेले में वाईपर रेस्क्यु

हरियाली अमावस्या के मेले में फतेहसागर छोर पर एक रसेल वाइपर भी मेले ला आनंद उठाने पहुँच गया। गनीमत रही की लोगो में अफरा तफरी फैलती इससे पहले स्नेक रेस्क्यू किंग पदम् सिंह राठोड और उनकी टीम सुखाड़िया सर्किल पर मौजूद थी और सांप को रेस्क्यू कर लोगो को राहत प्रदान की। पदम सिंह राठोड […]

The post

 

हरियाली अमावस्या के मेले में वाईपर रेस्क्युहरियाली अमावस्या के मेले में फतेहसागर छोर पर एक रसेल वाइपर भी मेले ला आनंद उठाने पहुँच गया। गनीमत रही की लोगो में अफरा तफरी फैलती इससे पहले स्नेक रेस्क्यू किंग पदम् सिंह राठोड और उनकी टीम सुखाड़िया सर्किल पर मौजूद थी और सांप को रेस्क्यू कर लोगो को राहत प्रदान की।

पदम सिंह राठोड ने बताया की फतेहसागर की पाल पर हर साल की तरह इस बार भी हलियाली अमावस्या के मेले में वाइल्ड एंड स्ट्रीट ऐनिमल रेस्क्यु सोसाइटी की टीम प्रशासन के साथ मिलकर फतहसागर, फतेहपुरा औऱ सहेलियों की बॉडी सुखाड़िया सर्कल पर मौजूद रही। इस दौरान फतहसागर छोर पर एक रसेल वाईपर आ गया लेकिन इसके पहले कि कोई जनहानि हो हमारी रेस्क्यू टीम ने तुरंत उसका रेस्क्यु कर लिया।

Click here to Download the UT App

उल्लेखनीय है की पिछली बार भी पदम् सिंह राठोड और उसकी टीम से मेले वाले एरिया से एक रैट स्नेक रेस्क्यु किया था, वही सहेलीनगर वाले एरिया से एक कोबरा रेस्क्यु करके जनहानि को रोका था। क्योंकि मेले की भीड़ में इस तरह की संभावना बढ़ जाती है। कोई भी सांप या ज़हरीला य जंगली जानवर दिखे तो पदम् सिंह राठोड की हेल्प लाइन 9829597722, 9414234826 पर आप काल कर सकते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal