उदयपुर में 3 दिन बाद सर्दी का होगा असर कम

उदयपुर में 3 दिन बाद सर्दी का होगा असर कम

पहली बार 5 डिग्री से नीचे आया तापमान

 
weather

तीन दिन तक तेजी से गिरेगा तापमान, बढ़ने लगेगी ठंड

उदयपुर में तेज और ठंडी हवा के असर से न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान इस सर्दी का सबसे कम रिकॉर्ड किया गया। उदयपुर में शुक्रवार की रात सीज़न की सबसे सर्द रात रही। बीती रात 5 डिग्री की गिरावट के साथ तापमान 5 डिग्री से नीचे पहुंच गया। 

शनिवार सुबह का पारा अचानक 10.2 डिग्री से 5.4 डिग्री गिरकर 4.8 डिग्री पर पहुंच गया।  वहीं दिन का तापमान भी 24 घंटे में 4.8 डिग्री गिरकर 24.2 डिग्री से सीधा 19.8 डिग्री पर पहुंच गया।

उदयपुर में मौसम विभाग के मुताबिक कड़ाके की सर्दी का असर अगले 3 दिन और बने रहने की संभावना जताई है। लेकिन 3 दिन बाद तेज हवाओं का असर नहीं देखने को मिलेगा।  

राजस्थान के कई ज़िलों में  तेज सर्दी पड़ने के साथ-साथ शीतलहर चलने की आशंका जताई है। अगले सप्ताह उदयपुर का न्यूनतम तापमान गिरकर 5 डिग्री से नीचे बना रह सकता है।

उदयपुर में  20 दिसम्बर के बाद तापमान बढ़ेगा। आमतौर पर उदयपुर में दिसम्बर के अंतिम सप्ताह और जनवरी के अंतिम सप्ताह में सबसे ज्यादा ठंड होती है

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web