गिट्स में “ऐन इंस्पायरिंग स्टोरी फ्रॉम एयरमैन टू चेयरमैन” पर वेबीनार

गिट्स में “ऐन इंस्पायरिंग स्टोरी फ्रॉम एयरमैन टू चेयरमैन” पर वेबीनार 

गिट्स में “ऐन इंस्पायरिंग स्टोरी फ्रॉम एयरमैन टू  चेयरमैन” पर ऑनलाइन एक्सपर्ट वेबीनार का आयोजन
 
 
गिट्स में “ऐन इंस्पायरिंग स्टोरी फ्रॉम एयरमैन टू चेयरमैन” पर वेबीनार
इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में देश के सबसे बड़े एवं वर्ड बुक रिकार्ड्स ऑफ़ रिकार्ड्स एंड लिम्का बुक रिकार्ड्स ऑफ़ रिकार्ड्स के सम्मान से सम्मानित  अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स लिमिटेड के चेयरमैन श्री रमेश अग्रवाल थे जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से तकरीबन अट्ठारह सौ करोड़ की कंपनी खड़ी की है। 

उदयपुर। गीतांजलि इंस्टीट्यूट आफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर में “ऐन इंस्पायरिंग स्टोरी फ्रॉम एयरमैन टू चेयरमैन” पर एक दिवसीय ऑनलाइन एक्सपर्ट वेबिनार का आयोजन किया गया।

संस्थान के निदेशक डॉ विकास मिश्र ने बताया कि यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि आज हमारे बीच इतने महान व्यक्तित्व की उपस्थिति है। इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में देश के सबसे बड़े एवं वर्ड बुक रिकार्ड्स ऑफ़ रिकार्ड्स एंड लिम्का बुक रिकार्ड्स ऑफ़ रिकार्ड्स के सम्मान से सम्मानित  अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स लिमिटेड के चेयरमैन श्री रमेश अग्रवाल जी थे जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से तकरीबन अट्ठारह सौ करोड़ की कंपनी खड़ी की है। 

आज अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स लिमिटेड में 7600 से से अधिक कर्मचारी तथा भारत में 1500 ऑफिस के साथ एवं 180 देशों में एजेंसी के साथ भारत की अग्रणी कंपनी है। श्री अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने कंपनी एयर फोर्स की नौकरी छोड़ने के बाद बहुत ही कम पूंजी के साथ शुरुआत की थी। अपने मेहनत, लगन एवं ईमानदारी के बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं क्योंकि मेहनत का कोई विकल्प नहीं है साथ ही कहां की ग्राहक हमारा भगवान है उसकी संतुष्टि हमारा परम लक्ष्य है। 

इस देश के ट्रक ड्राइवर इस देश के ट्रांसपोर्ट आर्मी हैं क्योंकि देश की अर्थव्यवस्था के ट्रक ड्राइवर बहुत बड़े घटक हैं। हमें भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए यदि आप भीड़ से हटकर काम करेंगे तो आपकी पहचान अलग बनेगी साथ ही आप को कुछ हटकर सीखने को मिलेगा। साथ ही नौकरी और व्यापार के बीच समन्यवय कैसे बैठाया जाए पर फोकस किया।

कार्यक्रम के संयोजक अरविंद सिंह पेमावत ने अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अतिथियों ने अपना अमूल्य समय निकाल कर यूथ को एक सही दिशा दी है साथ ही बताया किग्राहकों की सहूलियत के लिए बनाया गया ट्रकिंग क्यूब अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स लिमिटेड की देन है। इस ऑनलाइन कार्यक्रम में 246 से ज्यादा लोग मौजूद थे।  इस वेबीनार के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर वित्त नियंत्रक बी एल जांगिड़ सहित सभी विभागों विभागों के विभागाध्यक्ष व संपूर्ण गीतांजलि परिवार ने कार्यक्रम का लाभ उठाया ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal