कैंसर रोगियों की सहायतार्थ महिला ने किया हेयर डोनेशन

कैंसर रोगियों की सहायतार्थ महिला ने किया हेयर डोनेशन

रोटरी क्लब हेरिटेज का पदस्थापना समारोह आयोजित

 
कैंसर रोगियों की सहायतार्थ महिला ने किया हेयर डोनेशन

7 मार्च को मनाया जायेगा वर्ल्ड हेयर डोनेशन डे

उदयपुर। रोटरी क्लब पन्ना व ऑल इंडिया हेयर एण्ड ब्यूटी एसोसिएशनके संयुक्त् तत्वावधान में आज रोटरी डिस्ट्रिक्ट के पूर्व प्रानतपाल मौलीन पटेल की पत्नी सोनल पटेल ने आगे आते कैसंर रोगियों की सहायतार्थ अपने हेयर डोनेट कर अन्य महिलाओं को अभिप्रेरित किया।

क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के सयाथ-साथ छोटी-छोटी बालिकाओं के जुड़ने के साथ ही महिला व पुरूष भी आगे आ कर अपने हेयर डोनेट कर रहे है ताकि कैंसर रोगियों के लिये विग बनने में किसी प्रकार की परेशानी न हों। उन्होंने बताया कि आगामी 7 मार्च को वर्ल्ड हेयर डोनेशन डे मनाया जायेगा। एक साथ अनेक स्थानों पर बड़ी संख्या में महिलाओं से हेयर डोनेशन कराया जायेगा। क्लब के इस स्थायी प्रोजेक्ट्स के तहत अब तक उदयपुर में 216 लोग हेयर डोनेट कर चुके है।

रोटरी क्लब हेरिटेज का पदस्थापना समारोह आयोजित

रोटरी क्लब हेरिटेज का वर्ष 2020-21 का पदस्थापना समारोह आज होटल रमाड़ा में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि आरएनटी मेडिकल काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. लाखन पोसवाल, विशिष्ठ अतिथि व पदस्थापना अधिकारी पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी व सहायक प्रांतपाल मनीष गलुण्डिया थे। इस अवसर पर डाॅ. पोसवाल ने कहा कि समाज सेवा क्षेत्र और विशेष रूप से मेडिकल क्षेत्र में रोटरी का कोई सानी नहीं है। रोटरी द्वारा महाराणा भूपाल सार्वजनिक चिकित्सालय में किये गये स्थायी सेवा कार्यो की बदौलत हजारों रोगी लाभान्वित हो रहे है।

इन्होने ली शपथ 

पदस्थापना अधिकारी निर्मल सिंघवी ने अध्यक्ष धीरेन्द्र सच्चान, सचिव राहुल गुप्ता सहित नवगठित कार्यकारिणी को शपथ दिलाकर पदस्थापित कराया। सिंघवी ने इस अवसर पर कहा कि किसी भी आपदा या विपत्ति के समय जस्रूरतमंदो एवं पीड़ितों की सेवा के लिये सबसे आगे रोटरी रहती है। अध्यक्ष धीरेन्द्र सच्चान ने कहा कि क्लब ने विगत वर्ष में कोरोना काल में जरूरतमंदो की सेवा के लिये हमेशा तत्पर रहा। आने वाले समय में क्लब स्थायी सेवा कार्य करने का प्रयास करेगा।

नये सदस्यों ने ली शपथ

इस अवसर पर सहायक प्रांतपाल मनीष गलुण्डिया ने क्लब में शामिल हुए नये सदस्यों को शपथ दिलायी। समारोह को इन्टरग्लोब फाउण्डेशन की हेड प्रियंकासिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर शैलेन्द्र सोमानी, अनुभव लाडिया सहित अनेक सदस्य मौजूद थे। अंत में आभार सचिव राहुल गुप्ता ने ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal