Women Leaders India Fellowship 2024-25 के लिए आवेदन आमंत्रित


Women Leaders India Fellowship 2024-25 के लिए आवेदन आमंत्रित

  • Reliance Foundation और Vital Voice Global Partnership ने किए आवेदन आमंत्रित
  • 1-28 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन
 
Women Leaders India Fellowship 2024-25 Applications Invited Reliance Foundation Fellowship Program Vital Voices Global Partnership
UT WhatsApp Channel Join Now

मुंबई: Reliance Foundation और Vital Voices Global Partnership ने Women Leaders India Fellowship 2024-25 के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। फेलोशिप का उद्देश्य सामाजिक क्षेत्र में वीमेन लीडर्स की नेतृत्व क्षमता को बढ़ावा देना है।

फेलोशिप कार्यक्रम के तहत 10 महीनों में 50 उत्कृष्ट वीमेन लीडर्स को सशक्त किया जाएगा, जो जलवायु सहनशीलता, खेल विकास, शिक्षा और आजीविका सृजन में परिवर्तनकारी बदलाव ला रही हैं। फेलोशिप में भाग लेने वाली महिलाएं सतत विकास लक्ष्यों के अनुरूप अपने अभिनव परियोजनाओं पर काम करेंगी।

फेलोशिप के लिए आवेदन 1 जुलाई से 28 जुलाई तक किए जा सकते है। यह कार्यक्रम सितंबर 2024 में शुरू होगा और भारत में दो सम्मेलनों के साथ समाप्त होगा।  यह रिलायंस फाउंडेशन और वाइटल वॉइसेस नेटवर्क के माध्यम से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दृश्यता और नेटवर्किंग के अवसर भी प्रदान करेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal