20 अप्रेल के बाद स्मार्ट सिटी के तहत लखारा चौक में भी कार्य शुरू हों


20 अप्रेल के बाद स्मार्ट सिटी के तहत लखारा चौक में भी कार्य शुरू हों

लखारा चौक व्यापार एसोसिएशन ने की महापौर से मांग 
 
20 अप्रेल के बाद स्मार्ट सिटी के तहत लखारा चौक में भी कार्य शुरू हों
UT WhatsApp Channel Join Now
लखारा चौक शहर का सबसे व्यस्ततम क्षेत्र है और यहाँ आम दिनों में जबरदस्त भीड़ रहती है और ऐसे में यदि स्मार्ट सिटी का कार्य 3 मई बाद प्रारम्भ होता है तो यातायात आवागमन पुनः प्रारम्भ होने के कारण काम में रूकावट आयेगी जिससे कार्य में देरी होगी। 

उदयपुर 18 अप्रैल 2020। लखारा चौक व्यापार एसोसिएशन ने महापौर से मांग की है कि लाॅक डाउन के दूसरे चरण में सरकार द्वारा 20 अप्रेल बाद दी जाने वाली रियायत के तहत शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यो की पुनः शुरूआत हो ताकि 3 मई तक सड़क पर आवागमन बंद होने के कारण वे कार्य पूर्ण हो सकें।

एसोसिएशन के सदस्यों ने मांग की है कि लखारा चौक शहर का सबसे व्यस्ततम क्षेत्र है और यहाँ आम दिनों में जबरदस्त भीड़ रहती है और ऐसे में यदि स्मार्ट सिटी का कार्य 3 मई बाद प्रारम्भ होता है तो यातायात आवागमन पुनः प्रारम्भ होने के कारण काम में रूकावट आयेगी जिससे कार्य में देरी होगी। ऐसे में यदि स्मार्ट सिटी का कर्य 21 अप्रेल से प्रारम्भ होता है तो न केवल व्यापारियों को वरन् स्मार्टसिटी कम्पनी को भी काम शीघ्र पूर्ण हो जाने के लाभ होंगे।

व्यापारियों का कहना है कि लाॅक डाउन के चलते पिछली 22 मार्च से कारोबार बंद कर नुकसान उठा रहे व्यापारियों पर नुकसान का दोबारा भार न पड़े इसके लिये स्मार्ट सिटी के तहत लखारा चौक में लम्बित पड़े कार्य को इस बंद अवधि के दौरान शीघ्र प्रारम्भ किये जायें ताकि बाद में कार्य के जारी रहने के कारण व्यापार को पुनः नुकसान न उठाना पड़े।

क्षेत्र के व्यापारी ब्रजमोहन गर्ग, मनोहर भोरावत, बजरंग मंत्री, मंसूर अली, तसद्दूक हुसैन, कैलाशचन्द्र अग्रवाल, राकेश जैन, अली बोहरा सहित अनेक कारोबारियों ने मांग की कि महापौर व्यापारियों को नुकसान की दोहरी मार से बचाने के लिये इस कार्य में तेजी लाने के लिये कदम उठाना चाहिये।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal