युवाओ की हाथो से हुई शुरुआत मिसिंग छाया की वापस लाने की


युवाओ की हाथो से हुई शुरुआत मिसिंग छाया की वापस लाने की

रेडियो सिटी की मुहीम मिसिंग छाया की तलाश को उदयपुर शहर में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, इस तलाश में ने बड़ा ही खूबसूरत मोड़ ले लिया है। जैसा की आपको UT बता चुका है की रेडियो सिटी के रेडियो जॉकी सूरी को छाया से प्यार हुआ था जिसे वोह उदयपुर शहर में ढूंढ रहे है वही मिसिंग छाया जिसको लेकर जिला कलेक्टर विष्णु चरण मल्लिक ने बताया था की ये छाया पेड़ की छाया है। जिसकी कमी उदयपुर महसूस कर रहा है, उस मिसिंग छाया को अब पौधे लगाकर ही ढूँढा जा सकता है। रेडियो सिटी शहर से अपील कर रहा है की अगर छाया को वापस लाना है तो इस मानसून अपने आसपास पौधे लगाए।

 
युवाओ की हाथो से हुई शुरुआत मिसिंग छाया की वापस लाने की

रेडियो सिटी की मुहीम मिसिंग छाया की तलाश को उदयपुर शहर में जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, इस तलाश ने बड़ा ही खूबसूरत मोड़ ले लिया है। जैसा की आपको UT बता चुका है की रेडियो सिटी के रेडियो जॉकी सूरी को छाया से प्यार हुआ था जिसे वोह उदयपुर शहर में ढूंढ रहे है वही मिसिंग छाया जिसको लेकर जिला कलेक्टर विष्णु चरण मल्लिक ने बताया था की ये छाया पेड़ की छाया है। जिसकी कमी उदयपुर महसूस कर रहा है, उस मिसिंग छाया को अब पौधे लगाकर ही ढूँढा जा सकता है। रेडियो सिटी शहर से अपील कर रहा है की अगर छाया को वापस लाना है तो इस मानसून अपने आसपास पौधे लगाए।

मिसिंग छाया को लेकर रेडियो सिटी ने शुरुआत कर दी है। रविवार को रेडियो सिटी और पुकार फाउंडेशन ने साथ मिलकर 40 नए पौधे बरकत कॉलोनी में लगाए, जिसमे शहर के युवाओ ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इन पौधों की देखभाल का सम्पूर्ण जिम्मा पुकार फाउंडेशन ने उठाया। मिसिंग छाया की तलाश में किये गए वृक्षारोपण में हिन्दू मुस्लिम दोनों धर्मो के लोगों ने साथ मिलकर मिसिंग छाया की तलाश के साथ एकता का सन्देश भी दिया।

Udaipur’s well known Radio Jockey falls in Love with Chhaya…will he get Chhaya?

मिसिंग छाया की तलाश में लगने वाले सारे पौधे यूआईटी चेयरमैन रविंद्र श्रीमाली के सहयोग से आये। उदयपुर नगर निगम ने भी एक अनूठी पहल की इस अभियान के तहत महापौर चंद्र सिंह कोठारी ने शहर से कहा आपके घर जन्मदिवस हो या शादी की सालगिरह, निगम को कॉल करे, निगम खुद आपके घर जाली समेत पौधे लगाकर जायेगा।

मिसिंग छाया की तलाश यही नहीं रूकती है, उदयपुर साल भर तक हरा भरा रहे और खोई छाया वापस शहर में लौट आये इसके लिए अब रेडियो सिटी, पुकार फाउंडेशन, उदयपुर नगर निगम, यूआईटी मिलकर जुलाई महीने के हर रविवार को शहर में जगह जगह पौधे लगाएगा। आप भी इस नेक मुहीम से जुड़े और अपने आसपास इस मानसून एक पौधा लगाए और उसका पिक्चर रेडियो सिटी के व्हाट्सप्प नंबर 9928754176 पर शेयर करे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal