ट्रेक्टर मोटरसाइकिल भिड़ंत में युवक की मौत

ट्रेक्टर मोटरसाइकिल भिड़ंत में युवक की मौत

उदयपुर के हिरणमगरी के सेक्टर चार में हंसा पैलेस के बाहर आज सुबह रेती से भरे ट्रेक्टर

 
ट्रेक्टर मोटरसाइकिल भिड़ंत में युवक की मौत

उदयपुर के हिरणमगरी के सेक्टर चार में हंसा पैलेस के बाहर आज सुबह रेती से भरे ट्रेक्टर ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अपनी चपेट में ले कर कुचल दिया। ट्रेक्टर का पहिया मोटरसाइकिल सवार के सर के हिस्से पर चल गया जिनसे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। मृत युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है जबकि ट्रेक्टर चालक मौके पर ही अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया।

बताया जाता ही की दुर्घटना सुबह सात साढ़े सात बजे घटित हुई। ट्रैक्टर अवैध रूप से रेती लादकर एकलिंगपुरा रोड से हिरणमगरी के अंदर कॉलोनी में तेज़ गति से घुसने के प्रयास में मोटरसाइकिल सवार को लपेटे में लिया।

हादसे की सूचना पर मौके पर हिरणमगरी पुलिस पहुँच गई। पुलिस के मौके पर लोगो और स्थानीय पार्षद लवदेव बागड़ी के साथ मिलकर शव की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस और स्थानीय लोगो का कहना है की सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी अवैध रूप से बजरी (रेती) का खनन बदस्तूर जारी है और धरपकड़ से बचने के लिए खनन माफिया अपने वाहनों को मुख्य मार्ग की बजाय कॉलोनियों और रिहायशी आबादियों से गुज़रते है जिससे हर वक़्त दुर्घटनाओं की आशंका बानी रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal