बोहरा यूथ पब्लिक स्कूल में क्रिसमस पर्व मनाया


बोहरा यूथ पब्लिक स्कूल में क्रिसमस पर्व मनाया

अध्यापकों के मार्गदर्शन में बच्चों ने Waste of best के तहत क्रिसमस ट्री बनाए

 
byps
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 23 दिसंबर 2022 । आज बोहरा यूथ पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय, बोहरावाड़ी के प्रांगण में क्रिसमस पर्व रंगारंग कार्यक्रम के साथ बड़ी धूमधाम से मनाया गया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रशासक श्रीमती रज़िया सनवाड़ी और प्रधानाचार्या श्रीमती विजय आमेटा द्वारा की गई । कक्षा नर्सरी के नन्हे- मुन्नो ने Red day मनाया। लाल रंग के कपड़ो में सजे नन्हे-मुन्नों ने Jingle bell song पर मनमोहक नृत्य करके सबका दिल जीत लिया। 

byps

कक्षा LKG से कक्षा VIII तक के छात्र-छात्राओं द्वारा कविता और गायन द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया । कक्षा IX व कक्षा X की छात्राओं ने पर्व बारे में जानकारी दी। 

अध्यापकों ने प्राइमरी कक्षा के बच्चों के लिए Santa caps तैयार कर बच्चों को पहनाई। अध्यापकों के मार्गदर्शन में बच्चों ने Waste of best के तहत क्रिसमस ट्री बनाए। बच्चों में इस पर्व को लेकर इतना उत्साह था कि Santa भी अपने आप को रोक नही सके और विद्यालय में Santa ने आकर बच्चों के साथ खूब मस्ती की और बच्चों को टॉफी दी।

अध्यापकों ने भी इस पर्व की महत्ता पर अपने विचार रखे। बच्चों ने उत्साह पूर्वक इस पर्व को मनाया । कार्यक्रम का संचालन छात्रा ईशाना बानु ने किया ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal