रॉकवुड्स हाई स्कूल में जिमनास्टिक्स अकादमी का शुभारम्भ

रॉकवुड्स हाई स्कूल में जिमनास्टिक्स अकादमी का शुभारम्भ

बुधवार को 'द स्पोर्ट्स गुरुकुल' और रॉकवुड्स हाई स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में जिमनास्टिक्स अकादमी का शुभारम्भ किया गया. यह जिमनास्टिक अकादमी उदयपुर शहर में अपने तरह की प्रथम अकादमी है जहाँ सभी प्रतिभागियों को जिमनास्टिक्स की बारीकियां सिखाई जाएँगी. इस अकादमी में प्रवेश के इच्छुक प्रवेशार्थियों के लिए कोई आयु सीमा नहीं है और इसमें किसी भी विद्यालय या कॉलेज/यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी प्रवेश ले सकते हैं

 
रॉकवुड्स हाई स्कूल में जिमनास्टिक्स अकादमी का शुभारम्भ

बुधवार को ‘द स्पोर्ट्स गुरुकुल’ और रॉकवुड्स हाई स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में जिमनास्टिक्स अकादमी का शुभारम्भ किया गया. यह जिमनास्टिक अकादमी उदयपुर शहर में अपने तरह की प्रथम अकादमी है जहाँ सभी प्रतिभागियों को जिमनास्टिक्स की बारीकियां सिखाई जाएँगी.  इस अकादमी में प्रवेश के इच्छुक प्रवेशार्थियों के लिए कोई आयु सीमा नहीं है और इसमें किसी भी विद्यालय या कॉलेज/यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी प्रवेश ले सकते हैं.

यहाँ यह उल्लेखनीय है की अकादमी की हेड कोच होंगी सुरेखा राणा जिन्होंने भारत का अनेकों राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं प्रतिनिधित्व किया है.  सुरेखा कामनवेल्थ गेम्स, वर्ल्ड कप और वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत की ओर से खेल चुकी हैं और रिद्मिक जिमनास्टिक्स उनका मुख्य वर्ग रहा है.

अकादमी का उद्घाटन मुख्य अतिथि आभा शर्मा एवं अति-विशिष्ट अतिथि अनिल शर्मा द्वारा किया गया.  कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अलका शर्मा एवं दीपक शर्मा थे.  कार्यक्रम में  ‘द स्पोर्ट्स गुरुकुल‘ के जोनल हेड गौरव मेहता और रॉकवुड्स के संयुक्त निदेशक विक्रमजीत सिंह शेखावत भी मौजूद रहे.  रॉकवुड्स हाई स्कूल के कैंब्रिज प्रभाग के प्रधानाचार्य आशीष भटनागर ने मुख्य अतिथि का परिचय एवं धन्यवाद ज्ञापित किया.

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal