उपलवास सरकारी स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

उपलवास सरकारी स्कूल ने मनाया वार्षिकोत्सव

बच्चो के साथ अतिथि भी थिरके

 
Upalwas government school annual function

उदयपुर 15 फ़रवरी 2024 । राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय उपलावास , पाई का वार्षिकोत्सव आज धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में नीम फाउंडेशन की फाउंडर रोशनी बारोट मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई तो वहीं गांव के अन्य जनप्रतिनिधि भी विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। 

वार्षिकोत्सव की खास बात यह भी रही कि शहर की चकाचौंध से दूर यहां बच्चों को उनकी स्वच्छता, पेड़ पौधों के संरक्षण, प्रकृति को बचाने, अनुशासन जैसे बिंदुओं को ध्यान में रखकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान मुख्य अतिथि रोशनी बारोट ने कहा कि शिक्षा जीवन में आगे बढ़ने का एक माध्यम में इसके साथ ही हर एक बच्चे की अपनी एक प्रतिभा जरूर उसमें होती है, वह अपनी प्रतिभा को पहचाने और उनकी प्रतिभाओं को पहचानने में अभिभावक सहित अध्यापक भी उनकी मदद करें एवं जिस क्षेत्र में बच्चे आगे बढ़ना चाहते हैं उसके लिए मेहनत कर सफलता को हासिल करें।

इस दौरान बच्चों ने कई गानों पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी तो स्कूल स्टाफ सहित कार्यक्रम अतिथि रोशनी भी उनके साथ थिरकने से खुद को रोक नहीं पाई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal