तेज़ गति से आ रही क्रेन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

तेज़ गति से आ रही क्रेन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

गोवर्धन विलास में देर रत हुआ हादसा 

 
accident

उदयपुर 15 जून 2022 । शहर के गोवर्धन विलास इलाके में मंगलवार देर रात तेज गति से आ रही क्रेन और मोटरसाइकल सवार की भिड़ंत में मोटरसाइकल सवार युवक की मौत हों गई।

गौरतलब हैं की सूरजपोल निवासी निशांत निमावत गोवर्धन विलास इलाके मंगल चाय के नाम से अपनी चाय की दुकान चलाते थे। मंगलवार रात 11 बजे दुकान बंद करके अपनी मोटरसाइकल पर होने घर लौट रहें थे, तभी सामने से आ रही तेज गति क्रेन ने उनकी मोटरसाइकल को टक्कर मारी जिसमे निमावत गंभीर रूप से घायल हो गए। 

निमावत ने अपने दोस्त को फोन कर के मदद के लिए बुलाया, जो उन्हें ऑटोरिक्शा  में उनके लेकर एमबी हॉस्पिटल पहुंचा। निमावत को इलाज के लिए भर्ती भी करवाया गया जहाँ दौराने इलाज उनकी मृत्यु हों गई।

मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार निशांत 2 बहनो पर घर का इकलौता बेटा था और घर में इकलौता कमाने वाला था, करीब 2 महीने पहले ही उन्होंने गोवर्धन विलास में मंगल चाय की फ्रैंचाईज़ी शुरू की थी। 

आज बुधवार को पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। क्रेन चालक के खिलाफ कोई मामला दर्ज नही करवाया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal