खेरवाड़ा में मिटटी में दबने से दो महिलाओ की मौत, एक घायल


खेरवाड़ा में मिटटी में दबने से दो महिलाओ की मौत, एक घायल

जेसीबी से मिट्टी हटाकर निकाले गए शव

 
KHERWARA

उदयपुर में खेरवाड़ा के दबायचा गांव में शनिवार को दो महिलाओं की मिट्टी में ढहने और उसमे दबने से दो महिलाओ की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक 17 साल की नाबालिग है। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। 17 वर्षीय शिल्पा पुत्री पूनम निवासी डबायचा, 40 वर्षीय रमिला पत्नी मगन निवासी डबायचा की मौके पर मौत हो गई।

जबकि मृतक शिल्पा की मां सुरता पत्नी पूनम के गंभीर घायल होने से गुजरात के भिलोड़ा में इलाज को ले जाया गया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना के तुरंत बाद जब आसपास लोगों की इसकी जानकारी लगी तो भीड़ जमा हो गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और जेसीबी बुलाई गई।

जेसीबी से मिट्टी हटाकर निकाले गए शव

पुलिस के अनुसार होली त्योहार के मद्देनजर महिलाएं घर की लिपाई के लिए मिट्टी लेने गई थी। मिट्टी खोदते हुए वे गहरी जगह पहुंच गई, जहां अचानक मिट्टी की दीवार उन पर ढहने से एक नाबालिग सहित दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला बुरी तरह घायल है जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। बाद में पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। जेसीबी की मदद से मिट्टी को हटाकर शव को निकाला गया। जिन्हें परिजनों को सौंप दिया गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal