2021 का आगाज़ पुुलिस के पहरे के साथ

2021 का आगाज़ पुुलिस के पहरे के साथ

सभी चौराहों और मुख्य स्थानों पर नाकाबंदी रहने के साथ ही वाहनों की सघन चेकिंग

 
2021 का आगाज़ पुुलिस के पहरे के साथ

उदयपुर के सभी होटल, रेस्तरां, फार्म हाउस कहीं पर भी जश्न का माहौल नहीं होगा, नव वर्ष का आगाज़ लेकिन सेलिब्रेशन फीका

नव वर्ष को मनाने के लिए बच्चे से लेकर बुजर्गों में उत्साह देखने को मिलता है। लेकिन इस बार कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह जश्न को लेकर पाबंदी लगी दी है। न आप पार्टी कर सकते है न ही आतिशबाजी। गुरुवार की रात 12 बजे नववर्ष का आगाज़ होगा। और इस बार पुलिस जगह जगह आपकी निगरानी करेगी। इस बार आपको आतिशबाजी का शोर सुनाई देगा और न ही सड़कों पर रौनक देखने को मिलेगी।

आपको नव वर्ष का आगाज़ घर पर अपने परिवार के साथ करना होगा। पुलिस ने पहले से ही आमजन से अपील जारी कर दी है कि नववर्ष का स्वागत घरों में रह कर ही करें। इसलिए नए साल का स्वागत करते समय सावधान रहना होगा। राजस्थान सरकार ने 31 दिसंबर को लेकर खास नियम बनाए है। राजस्थान में 31 दिसंबर की रात 8 बजे लेकर 1 जनवरी की सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा।

उदयपुर में गुरुवार की रात से ही कई इलाकों में पुलिस की पाबंदी होगी। इसके लिए शहर के जगह-जगह पर पुलिस बल तैनात रहेगा। सभी चौराहों और मुख्य स्थानों पर नाकाबंदी रहने के साथ ही वाहनों की सघन चेकिंग भी चलेगी।उदयपुर के सभी होटल, रेस्तरां, फार्म हाउस कहीं पर भी जश्न का माहौल नहीं होगा। साथ ही शहर की सभी दुकानों को बंद कर दिया जाएगा। कोरोना संक्रमण को लेकर नव वर्ष का स्वागत तो होगा लेकिन सेलिब्रेशन फीका नजर आएगा। पुलिस का कहना है कि सभी अपने घरों में जश्न मनाए अन्यथा कार्यवाही की जा सकती है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal