6750 रूपये में बिक रहे है बंदियों के बनाए 22 गेज के कूलर


6750 रूपये में बिक रहे है बंदियों के बनाए 22 गेज के कूलर  

बंदियों के हाथ के हुनर से आमजन को मिल रही गर्मी से राहत

 
cooler made in jail
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 20 जून 2024। उदयपुर केंद्रीय कारागृह में सजायाब बंदियों द्वारा उच्च गुणवत्ता के 22 गेज लोहे की चद्दर के लोहे के कूलर बनाये जा रहे है। इस प्रकार बंदियों के हाथ के हुनर से आमजन को गर्मी से राहत मिल रही है। 

कुलदीप शर्मा ने आमजन से अपील की है की केंद्रीय कारागृह में सजायाब बंदीजन द्वारा निर्मित उच्च गुणवत्ता के 22 गेज लोहे की चद्दर के लोहे के कूलर उपलब्ध है ।आमजन यदि खरीदना चाहे तो कूलर 6570 रुपए में केंद्रीय कारागृह उदियापोल में संपर्क कर खरीद सकते है । दूरभाष नंबर 0294-2940156, 7665413908 पर भी कूलर की खरीद के लिए संपर्क कर सकते है। 

ADJ

इससे पूर्व सदस्य सचिव राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के तत्वाधान मे अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उदयपुर के निर्देशो के क्रम में कुलदीप शर्मा एडीजे एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण उदयपुर द्वारा केंद्रीय कारागृह एवं महिला जेल का साप्ताहिक निरीक्षण किया गया। निरिक्षण के समय जपाल सिंह अधीक्षक केंद्रीय कारागृह उदयपुर भी उपस्थित रहे। 

साप्ताहिक जेल निरीक्षण के दौरान बंदियों को निः शुल्क विधिक सहायता, सजायाब बंदीजन की अपील एवं पेरोल, चिकित्सा, भोजन, नाश्ते, मुलाकात, वाटर कूलर इत्यादि की जानकारी ली गई।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal