नेशनल हाइवे 27 पर तीन हादसे, चालक की हुई मौत

नेशनल हाइवे 27 पर तीन हादसे, चालक की हुई मौत

कार में सवार महिलाओं ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार घायल 

 
trailer

उदयपुर के गोगुंदा में नेशनल हाइवे 27 पर एक ही दिन में एक के बाद एक 3 हादसे हो गए। जब पहला हादसा हुआ तो एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटा जिसमें चालक की मौके पर ही केबिन में दबने से मौत हो गई। एक कार ने सड़क क्रॉस कर रहे बाइक सवार को चपेट में लिया जिसमें बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी के कुछ देर बार उदयपुर से माउंट की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पहली घटना में चालक की मौत हुई, लेकिन दूसरी घटना में बाइक सवार को चोटे आई हैं।

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 27 पर शुक्रवार को कोयले से भरा ट्रेलर कीर्ति राज होटल से 200 मीटर पहले अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रेलर में भरा कोयला सड़क पर बिखर गया। वहीं ट्रेलर के आगे का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

केबिन में चालक के दबने से चौहटन, बाड़मेर के रहने वाले प्रकाश कुमार पिता कुम्भा राम की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की सहायता से चालक का शव बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को एम्बुलेंस की सहायता से उदयपुर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित किया है। 

car

वहीं दूसरी घटना में एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार शिक्षिकाएं स्कूल से छुट्टी होने के बाद उदयपुर अपने घर जा रही थी> इसी दौरान बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार के सिर और पैरों में चोट आई। पुलिस को सूचना मिलने पर बाइक सवार को  गोगुंदा सीएचसी पहुंचाया। 

इसके बाद तीसरी घटना में उदयपुर से माउंट की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal