बेरोजगार युवाओं की राह होगी आसान, तीन दिवसीय जॉब एवं एज्यूकेशनल फेयर 28 अगस्त से


बेरोजगार युवाओं की राह होगी आसान, तीन दिवसीय जॉब एवं एज्यूकेशनल फेयर 28 अगस्त से 

तीन दिवसीय जॉब एवं एज्यूकेशनल फेयर का समय सुबह 11बजे से शाम 5 बजे तक

 
shaleen jobs
UT WhatsApp Channel Join Now

इस जॉब फेयर में नामी कम्पनियों को शामिल किया जाएगा

कोरोना में जहां हज़ारों होनहार युवाओं की नौकरिंया चली गई है। ऐसे में बेरोजगार युवाओं के लिए माय ब्राण्डिंग कम्पनी एवं शालीन जॉब्स के संयुक्त तत्वावधान में शहर के ऐसे युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों की तलाश कर एक ही स्थान पर नामी कम्पनियों को एकत्रित कर रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 28 अगस्त से पंचवटी स्थित आर.के .मॉल में 3 दिवसीय एज्यूकेशनल एवं जॉब फेयर लगाया जा रहा है। 

माय ब्राण्डिंग कम्पनी एवं शालीन जॉब्स के यशवर्द्धन खण्डेलवाल ने बताया कि इस जॉब फेयर में नामी कम्पनियों को शामिल किया जाएगा। जो अपने शहर के अकाउन्ट्स एक्जिक्यूटिव, टेले ट्रेलर, डवलपर, रिक्यूट्रर, सेल्स एक्जिक्यूटिव, बीडीएम मेनेजर, ऑफिस असिस्टेन्ट्स, ग्राफिक डिजायनर, डिजिटल मार्केटर, सीए एण्ड सीएस, मार्केटिंग एक्जिक्यूटिव, स्टोर मेनेजर, फिटनेस ट्रेनर जैसे जॉब के लिए युवाओं की तलाश कर उन्हें जॉब उपलब्ध कराएंगे। 

उन्होंने बताया कि शहर के पांच हजार ऐसे युवाओं को तलाशा गया है, जो उच्च शिक्षित होते हुए बेरोजगार है। ऐसे युवाओं को इस फेयर में ला कर उन्हें उनकी शिक्षा के अनुसार जॉब उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जाएगा।

शहर में बेरोजगारों की संख्या में कमी हो सकें और कम्पनियों को भी योग्य कर्मी उपलब्ध हो सकें। ऐसे लोगों को भी इसमें आमन्त्रित किया जा रहा है जो कहीं जॉब तो कर रहे है लेकिन अपने अनुभव और अपनी आंकाक्षाओं को ऊंची उड़ान देने के लिए नई जॉब देख रहे है। इस फेयर में कम्पनियों को भी इसलिए आमन्त्रित किया जा रहा है ताकि वे भी अपनी कम्पनी के लिए योग्य कर्मी का चयन कर सकें। फेयर सुबह 11बजे से शाम 5 बजे तक रहेगा।

                                                                     

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal