कैलाशपुरी में हादसा 3 महिलाओ की मौत, 6 घायल

कैलाशपुरी में हादसा 3 महिलाओ की मौत, 6 घायल

मोटरसाईकल को बचाने के चक्कर में हुए हादसे का शिकार

 
accident
कार में सवार तीन महिलाओ की मौके पर हुई मौत, ट्रक चालक और खलासी की स्थिति नाजुक 
 

उदयपुर 16 दिसंबर 2021 सुखेर थाना क्षेत्र में उदयपुर से राजसमंद की और जाने वाली इनोवा कार दुर्घटना का शिकार हो गयी। यह हादसा कैलाशपुरी के पास घटित हुआ जहाँ दुर्घटना की चपेट में आने से कार के परखच्चे उड़ गए। इनोवा कार हादसे में इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई के कार में सवार लोगो में से 3 महिलाओं की मौके पर मौत हो गयी जबकि अन्य 6 घायल लोगो का अनंता हॉस्पिटल में इलाज मुहैया करवाया ।  

दरअसल, मोटर साइकिल को बचाने के चक्कर में इनोवा ट्रक से जा भिड़ी जिसके दौरान कार के बोनेट का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार हादसे में जिन तीन लोगो की मौत हुई वे तीनो महिलाये है। भीषण टक्कर की सूचना मिलते ही सुखेर थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घायलों को शीघ्र हॉस्पिटल पहुंचाया।  

दुर्घटना होने के बाद घटना स्थल पर लोगो का जमावड़ा लग गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उपचार के लिए भेजे गए घायलों की हालत स्थिर बतायी जा रही है।  पुलिस द्वारा हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ियों को मौके से हटा दिया गया।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार इनोवा में कुल 8 लोग सवार थे। कार में सवार 8 लोग एक ही परिवार से थे जिनमे सास-बहू और एक अन्य बुजुर्ग शामिल है। सभी लोग राजसमंद से एक शादी समारोह में शामिल होकर उदयपुर लौट रहे थे। हादसे की चपेट में आये लोग उदयपुर के  पुरोहितों की मादड़ी निवासी प्रकाश चौधरी अपने परिवार के 8 सदस्यों के साथ घर लौट पर रहे थे। तभी कैलाशपुरी कट पर सामने से अचानक बाइक को बचाने के चक्कर में इनोवा अनियंत्रित होकर रॉग साइड में चली गई। इसी दौरान नाथद्वारा की ओर से जा रहे ट्रक ने कार को चपेट में लिया।

हादसे में प्रकाश की मां गीता बाई (70), मौसी हुड़ी बाई (75) और छोटे भाई की पत्नी नीमा देवी (38) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में प्रकाश और उनकी पत्नी समेत 6 लोगो को अनन्ता अस्पताल ले जाया गया। इसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। वही दूसरी और ट्रक के चालक-खलासी को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन दोनों की स्थिति भी नाज़ुक है।

सूचना पर मौके पर पहुंची सुखेर थाना पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया है। घायलों में इनोवा चालक प्रकाश चौधरी, उनकी पत्नी, भाई, एक 5 वर्षीय बच्चा, एक महिला शामिल है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal