लेकसिटी को मिलेगी 35 और सिटी बसें: अब रूट तैयार किए जाएंगे

लेकसिटी को मिलेगी 35 और सिटी बसें: अब रूट तैयार किए जाएंगे

डीजल अथवा सीएनजी बसों के विकल्प पर होगा मंथन

 
City Bus Udaipur

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा की अनुपालना में उदयपुर शहरवासियों की आवागमन सुविधा के लिए नई 35 सिटी बसों का आवंटन किया गया है। इस संबंध में जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. जयपुर के विशेषाधिकारी ने नगर निगम को सूचित किया है, तथा डीजल अथवा सीएनजी बसों के विकल्प तथा आगारों व मार्गों के संबंध में जानकारी मांगी है।

जयपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड के विशेषाधिकारी अंबालाल मीणा ने बताया कि प्रदेश के प्रमुख शहरों में सिटी बसों का आवंटन किया गया है। इसके तहत उदयपुर शहर को 35 नई बसें मिली है, इसमें 9 मीटर की 30 तथा 12 मीटर की 5 बसें आवंटित की गई हैं।

नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत ने उदयपुर के लिए बसों के आवंटन को शहरवासियों के लिए हितकर बताया और कहा कि बस संचालन से संबंधित आगार व मार्गों की जानकारी तथा शहर के लिए डीजल और सीएनजी बस के संबंध में प्रस्ताव तैयार कर शीघ्र भिजवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सिटी बसों के सुविधा विस्तार से शहरवासियों के लिए आवागमन सुगम होगा और उनकी सुविधाओं में इजाफा होगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal