नगर निगम से 500 महिलाओ ने रैली निकाल किया मतदाताओं को प्रेरित

नगर निगम से 500 महिलाओ ने रैली निकाल किया मतदाताओं को प्रेरित
 

हर महिला 20 मतदाता को करेंगी प्रेरित
 

 
Women motivate people to vote

उदयपुर। नगर निगम उदयपुर के तत्वाधान में शहर की विभिन्न सहायता समूह की 500 महिलाओं द्वारा शहर में रैली निकालकर मतदाताओं को वोट डालने के लिए  प्रेरित किया गया।

नगर निगम आयुक्त राम प्रकाश ने बताया कि जिला परियोजना अधिकारी ज्योति बाला पंवार के नेतृत्व में शहर की स्वम सहायता समूह, गार्डन, शहरी नरेगा की लगभग 500 महिलाओं ने विशाल रैली निकालकर आगामी लोकसभा चुनाव में अपना मतदान करने हेतु शहर वासियों को प्रेरित किया। महिलाएं बड़ी संख्या में नारे लगाती हुई अपने वोट के महत्व को लेकर लोगों को जागरुक कर रही थी।

रैली सुबह 10:00 नगर निगम कार्यालय से निकलकर सूरजपोल, बापू बाजार, देहली गेट, अशोका बेकरी होते हुए पुनः नगर निगम पहुंची जहां पर वह सभा में बदल गई। सभा में स्वीप प्रकोष्ठ से जिला समन्वयक देवी लाल गर्ग द्वारा सभी महिलाओं को शपथ दिलाते हुए संबोधित किया गया। गर्ग ने अपने उद्बोधन में कहा कि आपका एक वोट से देश का भाग्य बदल सकता है एक वोट से आप अपने उम्मीदवार को जीता सकते हैं इसलिए आपका वोट हर स्तर पर बहुत महत्वपूर्ण है।

यदि हम अपना मतदान नहीं करते हैं तो हम अपने देश के विकास में अपनी भागीदारी से वंचित हो रहे हैं। हमें हर हाल में मतदान करना है और औरों से भी समझाइस कर मतदान करवाना है। 
विधानसभा में जहा कम हुआ मतदान वहा करेंगे जनजागरण।

जिला परियोजना अधिकारी ज्योति बाला पवार ने बताया कि पिछली बार विधानसभा चुनाव में हुए मतदान के दौरान जिन-जिन स्थानों पर मतदान का प्रतिशत कम रहा है उन स्थानों को चिन्हित कर वहा जाकर यह महिलाएं जन जागरण अभियान चलाएगी जिससे उदयपुर शहर में शत प्रतिशत मतदान हो सके।

कार्यक्रम में हेमन्त घारू, मुकेश कुमार कीर, शहनाज खान, पिंकी शिनघडिया, मोनिका, पवन पालीवाल उपस्थित रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal