कानोड़ पालिका में एसीबी की दूसरे दिन जारी रही कार्यवाही

कानोड़ पालिका में एसीबी की दूसरे दिन जारी रही कार्यवाही 

खंगाले दस्तावेज, परिवादी का भुगतान नियमानुसार करने के दिए निर्देश

 
kanod nagar palika

उदयपुर जिले की कानोड नगर पालिका में अजमेर एसीबी की टीम की और से की गई कार्यवाही के बाद शुक्रवार को भी एसीबी की टीम ने नगर पालिका में दस्तावेज खंगाले। इस मौके पर एसीबी की टीम के साथ परिवादी भी मौजूद था।

एसीबी की टीम शुक्रवार को जब कानोड नगर पालिका पहुंची तो वहां पर एक बार फिर हडकंप मंच गया। हांलाकि इस दौरान एसीबी की टीम ने वहां पर कुछ दस्तावेज खंगाले। टीम के साथ परिवादी भी मौजूद था। एसीबी इंस्पेक्टर नरेश चौहान के नेतृत्व में टीम ने कई दस्तावेज खंगाले और परिवादी ठेकेदार का नियमानुसार भुगतान करने के लिए अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए। कई शहरवासी पालिका के बाहर घटनाक्रम को देखते रहे।

इसी के साथ दूसरी ओर इस घटना से नाराज कानोड़ कों जनता ने कलेक्टर कों ज्ञापन सौंपते हुए दोनों आरोपियों कों नौकरी से बर्खास्त करने कि मांग कि, और साथ ही एसटी महिला कों इसका चार्ज देने कि भी बात कहीं।

इस मौके पर ज़िला उपाध्यक्ष बीजेपी रामकृपा शर्मा ने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि इस घटना के बाद कानोड़ पालिका में फिर से इलेक्शन करवा कर सही वयक्ति कों चुना जाए। उन्होंने कहा कि ये राजस्थान प्रदेश के इतिहास में पहली बार हुआ हैं कि नगर पालिका अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों कों एक ही दिन में दो अलग अलग मामलों में एसीबी द्वारा रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया हैं।

आज कलेक्टर कों ज्ञापन सौंप कर ये मांग कि गई कि दोनों आरोपियों कों बर्खास्त किया जाए, क्यूंकि प्रिवेशन ऑफ़ करप्शन एक्ट के मुताबिक जो व्यक्ति गिरफ्तार होता हैं और उसे न्यायलय द्वारा जेल भेजा गया हों वो किसी पद पर रहने लायक नही हैं इसी लिए उसकों तुरंत पद से हटाया जाए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal