एडीएसपी चंद्रशील ठाकुर की छात्र नेताओ के साथ बैठक

एडीएसपी चंद्रशील ठाकुर की छात्र नेताओ के साथ बैठक 

छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने को लेकर बैठक

 
chandrasheel thakur

सुखाड़िया विश्वविद्यालय में 26 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने को लेकर एडिशनल एसपी चंद्र शील ठाकुर ने विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों के छात्र नेताओं की बैठक ली।

शांतिपूर्ण तरीके से छात्रसंघ चुनाव कराने के लिए छात्रों से चर्चा की इस दौरान एडिशनल एसपी को कई सारे छात्र नेताओं ने अपनी पीड़ा व्यक्त की। नेताओं का कहना था कि विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के बाहर पुलिस वर्दी रहती है और हाथ मे डंडा भी रहता है जिससे छात्रों में भय बना रहता है सिविल वर्दी में पुलिस तैनात की जाए वहीं छात्रों ने शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस प्रशासन को आश्वस्त भी किया है कि वह पूरी तरह से पुलिस के साथ है और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराएंगे ।

सभी छात्र नेता एक साथ हाथ खड़े कर पुलिस को आश्वासन दिया। एडिशनल एसपी चंद्र शील ठाकुर ने कहा कि लिंगदोह कमेटी की पूरी तरह से फालना करवाई जाएगी और जिन छात्र नेताओं ने शहर में पोस्टर लगा रखे हैं वह पोस्टर हटाए जाएंगे और आगे कोई लगाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal