आदि महोत्सव कोटड़ा का समापन कल भारतीय लोककला मण्डल में


आदि महोत्सव कोटड़ा का समापन कल भारतीय लोककला मण्डल में

समापन समारोह में स्थानीय कलाकारों के साथ देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लगभग 200 कलाकार प्रस्तुतियां देंगे

 
kotda

उदयपुर, 28 सितंबर। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा की पहल पर उदयपुर जिले के कोटड़ा ब्लॉक में आयोजित आदि महोत्सव का समापन समारोह गुरुवार 29 सितंबर को शाम 7 बजे भारतीय लोककला मण्डल उदयपुर के मुक्ताकाशी रंगमंच पर आयोजित होगा।

भारतीय लोककला मण्डल के निदेशक डॉ. लईक हुसैन ने बताया कि समापन समारोह में स्थानीय कलाकारों के साथ देश के विभिन्न क्षेत्रों से आए लगभग 200 कलाकार प्रस्तुतियां देंगे। कार्यक्रम की कोरियोग्राफी कलाविद् प्रबुद्ध पाण्डे व शिप्रा चटर्जी करेंगे। डॉ. हुसैन ने बताया कि जिला प्रशासन, टीएडी., टीआरआई. एवं पर्यटन विभाग के सहयोग से विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर कोटड़ा में दो दिवसीय आदि महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियाँ दी जिससे हजारों की संख्या में स्थानीय जनता एवं उदयपुर की जनता लाभान्वित हुई। उन्होंने बताया कि समापन कार्यक्रम के दौरान कोटड़ा महोत्सव के चयनित शिल्पकारों की स्टॅाल भी लगाई जाएगी। समारोह में आमजन एवं पर्यटक निःशुल्क सादर आमंत्रित है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal