उदयपुर में भीषण हादसा - 3 बच्चो समेत मरने वाली की संख्या 7 हुई


उदयपुर में भीषण हादसा - 3 बच्चो समेत मरने वाली की संख्या 7 हुई

शराब के नशे में था पिकअप चालक, हादसे के बाद हुआ फरार

 
accident
UT WhatsApp Channel Join Now
नाई क्षेत्र के पास, क्षमता से ज़्यादा भरी हुई पिक-अप ट्रक के 30 फिट गहरी खाई में गिरने से बुधवार रात यह हादसा हुआ

उदयपुर 14 अप्रैल 2022 कल बुधवार रात उदयपुर झाड़ोल मार्ग पर नांदेश्वर महादेव मंदिर के पास एक सड़क हादसे में 3 बच्चो समेत 7 लोगो की मौत हो गई। काया गांव के पास खरपना के रहने वाले लोग सगाई समारोह में कालीवास गांव गए थे। रात को लौटते वक्त पिकअप अनियंत्रित होकर नंदेश्वर महादेव मंदिर के पीछे 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

कल शाम हुए हादसे में 3 बच्चो समेत 5 की मौत मौके पर हुई थी। आज सुबह इलाज के दौरान 2 और लोगो ने दम तोड़ दिया। जबकि इस हादसे में 10 लोग घायल है जिन्हे उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है।

accident in udaipur nandeshwar

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे की सबसे बड़ी वजह गाड़ी चला रहे ड्राइवर की लापरवाही मानी जा रही है। सामने आया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। इस हादसे से पहले ड्राइवर ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी थी। इसी के चलते ड्राइवर गाड़ी तेज भगा रहा था। नांदेशमा मोड़ पर उसने नियंत्रण खोया और गाड़ी पलट गई।

हादसे के पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। ड्राइवर की गलती से 5 साल के जोयल, 6 साल के कियाल और 7 साल के गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 35 वर्षीय भैरा और 42 वर्षीय चौखा ने भी अपनी जान गवां दी। इनका पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा। वहीं 45 वर्षीय कड़वा और 39 वर्षीय अम्बा ने आज गुरुवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ लिया। 

पिकअप के खाई में गिरने से सवार सभी लोग बाहर आकर पिकअप के नीचे दब गए। वहां पड़े पत्थरों के बीच भी लोग फंस गए। इसी के चलते बच्चों की मौत हो गई। पिकअप में 18 लोग सवार थे। ओवरलोड होने के कारण ज्यादा जनहानि हुई है। हादसे के बाद सभी घायलों को आईसीयू में भर्ती किया गया।

जब हादसा हुआ तो नाई थाने की गश्त वहां से गुजर रही थी। ऐसे में मौके से ही नाई थाना के कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश, भंवरलाल और हेड कॉन्स्टेबल भरतसिंह ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इससे कई लोगों की जानें बच गईं। अन्यथा ज्यादा लोगों की जान जा सकती थी। हादसे के बाद उदयपुर के कलेक्टर ताराचंद मीणा, एसपी मनोज चौधरी, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा और कांग्रेस के विवेक कटारा मौके पर पहुंचे।

सीएम-राज्यपाल ने जताया दुख

हादसे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्यपाल कलराज मिश्र सहित कई नेताओं ने दुख जताया। गहलोत ने ट्वीट कर दुर्घटना में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही राज्यपाल कलराज मिश्र और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी घटना पर दुख जताया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal